scriptकनपटी पर पिस्टल सटाकर, सर्राफा कारोबारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी, वायरल हआ वीडियो | Rs 50 Lakh Extortion Money Demand on Gun Point Video Viral | Patrika News
वाराणसी

कनपटी पर पिस्टल सटाकर, सर्राफा कारोबारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी, वायरल हआ वीडियो

पुलिस ने 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख किया ईनाम, फिर भी अब तक हाथ नहीं लगा बदमाश

वाराणसीNov 26, 2020 / 09:14 pm

रफतउद्दीन फरीद

crime

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. ताबड़तोड़ कार्रवाइयां कर पुलिस भले ही क्राइम कंट्रोल में जुटी हो, लेकिन अपराधियों के हौसले अब भी बुलंद हैं। वाराणसी में एक सर्राफा कारोबारी से तो बीते 15 नवंबर को घर के सामने ही बदमाश ने पिस्टल सटाकर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें वह कारोबारी की कनपटी पर पिस्टल सटाकर धमकाता हुआ दिख रहा है। इस मामले में रंगदारी मांगने वाला बदमाश बड़ी पियरी का रोशन गुप्ता उर्फ बाबू उर्फ किट्टू है। हालांकि पुलिस ने उसपर ईनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार से एक लाख रुपये कर दी है, लेकिन अब भी पुलिस के हाथ खाली हैं।


कारोबारी से उनके घर के सामने ही किट्टू ने पिस्टल सटाकर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। यह घटना नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद किट्टू पर घोषित ईनाम की धनराशि बढ़ाने के साथ ही उसके पांच करीबियों और शरणदाताओं को जेल भेज दिया गया था। बावजूद इसके इसके अब तक वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है।

Home / Varanasi / कनपटी पर पिस्टल सटाकर, सर्राफा कारोबारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी, वायरल हआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो