scriptविकास दुबे की वाराणसी में भी तलाश, रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में चिपकाए गए पोस्टर | Search Operation for Arresting Gangster Vikas Dubey in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

विकास दुबे की वाराणसी में भी तलाश, रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में चिपकाए गए पोस्टर

वाराणसी में चिपकाए गए विकास दुबे के पोस्टर, मिर्ज़ापुर में भी मध्य प्रदेश के बार्डर पर भी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चला सर्च ऑपरेशन।

वाराणसीJul 08, 2020 / 09:46 pm

रफतउद्दीन फरीद

Vikas dubey

विकास दुबे

वाराणसी. कानपुर के चौबेपुर में 8 पुलिसकर्मियों को हत्या करने वाले हत्यारे गैंगस्टर विकास दुबे के करीबी को एनकाउंटर में मार गिराने के बाद अब यूपी पुलिस विकास की खोज में जुटी है। यूपी पुलिस का शिकंजा कसते जा रहा है। 5 लाख का इनामिया हत्यारा विकास दुबे की तलाश में यूपी के सभी थानों को एलर्ट किया गया है। शहर दर शहर हत्यारे विकास दुबे और उसके सहयोगियों के पोस्टर चस्पाए जा रहे हैं। वाराणसी में भी पुलिस एलर्ट मोड पर है और यहां भी उसकी तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें

गैंगेस्टर विकास दुबे की तलाश में यूपी और मध्य प्रदेश बार्डर पर पुलिस का तबादतोड़ अभियान

वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन विकास दुबे और उसके सहयोगियों के पोस्टर चिपकाए गए हैं। यही नहीं स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों में भी उसकी पहचान के लिए पोस्टर चस्पा किये गए हैं। विकास को पकड़ना अब पुलिस की साख और इकबाल का सवाल बन चुका है। मिर्ज़ापुर और सोनभद्र समेत ज़िलों में भी प्रदेश की सीमाओं पर उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Home / Varanasi / विकास दुबे की वाराणसी में भी तलाश, रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में चिपकाए गए पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो