scriptउत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है-राम गोपाल यादव | SP Leader Ram Gopal Yadav said UP law and order is destroyed | Patrika News
वाराणसी

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है-राम गोपाल यादव

काशी विश्वनाथ मंदिर में किया दर्शन, दशाश्वमेध घाट पर गंगा सेवा निधि की देखी गंगा आरती

वाराणसीJan 11, 2020 / 08:48 pm

Devesh Singh

Ram Gopal Yadav

Ram Gopal Yadav

वाराणसी. सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राम गोपाल यादव ने शनिवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किया और मां गंगा की आरती देखी। मीडिया से बातचीत में कहा कि राजनीति पर बात नहीं करना चाहता हूं। लखनऊ में एक छात्रा पर हुए एसिड अटैक के प्रश्र पर कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है।
यह भी पढ़े:-weather Alert-जनवरी में अभी तक का सबसे सर्द दिन, न्यूनतम तापमान पांच डिग्री सेल्सियस गिरा

मीडिया ने पूछा कि मां गंगा की स्थिति क्या है तो राम गोपाल यादव ने कहा कि हम तो दर्शन करने आये हैं। मंा गंगा के जल का आचमन किया है। गंगा मैया के लिए अच्छा ही बोलूंगा। खराब नहीं बोलूंगा। गंगा की सफाई के लिए केन्द्र सरकार के प्रयास पर कहा कि इस पर कुछ नहीं करना है। जेएनयू प्रकरण पर कहा कि बच्चों पर हमला करवाया गया है यह सभी जानते हैं।
यह भी पढ़े:-सुसाइड नोट में लिखा महादेव प्लीज मेरे शरीर को कही मत भेजना और लगा ली फांसी

राम गोपाल यादव ने किया वैदिक रीति से मां गंगा की पूजा
सपा के वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर दर्शन किया। इसके बाद दशाश्वमेध घाट जाकर गंगा सेवा निधि द्वारा की जाने वाली मां गंगा की आरती देखी। राम गोपाल यादव ने वैदिक रीति से मां गंगा की पूजा भी की। मोबाइल से गंगा आरती की तस्वीर भी उतारी। गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र, सचिव हनुमान यादव ने रुद्राक्ष की माला पहना कर व अंग वस्त्रम भेंट कर सपा नेता का स्वागत किया। इसके बाद सपा नेता राम गोपाल यादव ने विजिटर बुक पर मां गंगा की आरती में शामिल होने को अत्यधिक सुन्दर व मन को शांति देने वाला लिखा।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में अमित शाह करेंगे नागरिक संशोधन अधिनियम को लेकर जागरूक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो