scriptअध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर ने की काशी विश्वनाथ कॉरीडोर को सराहा | Sri Sri Ravi Shankar said kashi vishwanath corridor is good | Patrika News
वाराणसी

अध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर ने की काशी विश्वनाथ कॉरीडोर को सराहा

कहा शिव की नगरी और सुंदर दिख रही है, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीApr 01, 2019 / 07:21 pm

Devesh Singh

Sri Sri Ravi Shankar

Sri Sri Ravi Shankar

वाराणसी. अध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर ने सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने साथ ही कॉरीडोर को देखा। कहा कि कॉरीडोर को देख कर बहुत आश्चर्य हो रहा है। इतने सारे मंदिर दिख रहे हैं। शिव की नगरी और सुंदर दिख रही है। मैं सभी की सराहना करता हूं। काशी विश्वनाथ पुरातन मंदिर होने के साथ लोगों के श्रद्धा का केन्द्र हैं।
यह भी पढ़े:-जब बनारस के जाम में फंसे श्रीश्री रविशंकर, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप
अध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर ने काशी विश्वनाथ कॉरीडोर को देखने के बाद यह बात कही है। बताते चले कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर को भव्य व श्रद्धालुओं के लिए आरामदायक बनाने के लिए ही काशी विश्वनाथ धाम प्रोजेक्ट शुरू किया है। आठ मार्च को खुद पीएम मोदी ने इसका शिलान्यास भी किया है। इस दौरान उन्होंने कहा था कि यूपी में बीजेपी की सरकार पहले बन जाती तो वह आज इस महत्वपूर्ण परियोजना का उद्घाटन करने आते हैं। राजनीतिक दलों ने इस प्रोजेक्ट का जमकर विरोध किया था लेकिन काम को रोकवाने में सफल नहीं हो पाये। काशी विश्वनाथ धाम बन जाने के बाद शहर की तस्वीर बदल जायेगी। श्रद्धालुओं को बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने में आसानी होगी। साथ ही लोगों को बाबा का भव्य मंदिर मिल जायेगा।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में लहराया 100 फीट ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज

Home / Varanasi / अध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर ने की काशी विश्वनाथ कॉरीडोर को सराहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो