scriptTroubled by the electricity bill the Mahant of the Math Temple reached XEN office | बिजली बिल से परेशान मठ-मंदिर के महंत पहुंचे एक्सईएन के ऑफिस, कहा- गलत आ रहा है बिल | Patrika News

बिजली बिल से परेशान मठ-मंदिर के महंत पहुंचे एक्सईएन के ऑफिस, कहा- गलत आ रहा है बिल

locationवाराणसीPublished: Nov 25, 2023 10:48:42 pm

Submitted by:

SAIYED FAIZ

बिजली बिल के गलत आने से आम आदमी लगातार परेशान हैं। वहीं अब इस दिक्कत से मठ-मदिर भी दो-चार हो रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को कज्जाकपुरा कार्यालय में महंतों ने बिजली एक्सईएन से मुलाकात की और समस्या के समाधान की बात कही।

Wrong electricity bill coming in Varanasi Math and Temple
वाराणसी के मठ-मंदिर में गलत आ रहा बिजली का बिल
वाराणसी। धर्म की नगरी काशी में अब मठ-मंदिर के महंत और पुजारी गलत आ रहे बिजली के बिल से परेशान हैं। इस बता से पर्दा तब उठा जब जक्कापुरा बिजली विभाग के कार्यालय पर एक्सईएन से मिलने मठ और मंदिरों के महंत और पुजारी पहुंचे और बिल के गलत आने की समस्या उनके सामने रखी। इस दौरान उन्होंने बताया कि बिल गलत आ रहा है जिसकी वजह से है बिजली के बिल का भुगतान नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में हमारे बिलों को सही किया जाए। इसपर एक्सईएन ने जल्द ही समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है।
एक्सईएन संजय यादव से की मुलाकात

लगातार गलत आ रहे बिजली बिल से परेशान पुजारियों और महंतों ने कज्जाकपुरा बिजली ऑफिस के एक्सईएन सुभाष यादव से मुलाकात की, इस दौरान महंत वैभव गिरी ने कहा कि मठ की बिजली का बिल काफी दिनों बकाया है जिसकी वजह से हम लोग भुगतान नहीं कर रहे हैं। इसपर एक्सईएन ने सहयोग की बात करते हुए जल्द से जल्द समस्या के समाधान की बात कही।
बकाये का 30 फीसदी जमा करें मिलेगा लाभ

एक्सईएन संजय यादव ने बताया कि मठ के बकाया के संबंध में महात्मा जी ने बात की। उन्हें ओटीएस के बारे में जानकारी दी गई। बकाया बिल का 30 फीसद धनराशि देकर ओटीएस का लाभ लें। उन्होंने मठ-मंदिरों के सहयोग की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो