scriptUP Weather: 23-24 मई को यूपी में आंधी-तूफान के साथ बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट | UP Weather Rain with Thunderstorm in UP on 23-24 May Weather Department issued alert for these districts | Patrika News
वाराणसी

UP Weather: 23-24 मई को यूपी में आंधी-तूफान के साथ बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

UP Weather: उत्तर प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी से लोगों को राहत मिलने वाली है।

वाराणसीMay 23, 2024 / 04:54 pm

Aman Kumar Pandey

UP Weather

UP Weather

VARANASI: उत्तर प्रदेश में मौसम का रुख फिर से बदलने वाला है। मौसम विभाग ने 23 और 24 मई को पूर्वी उत्तर प्रदेश में आंधी-तूफान के साथ बारिश होने की संभावना जताई है। इसके साथ की 23 मई को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मौसम के शुष्क रहने की संभावना है। वेस्ट में आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद, इटावा और उसके आसपास के इलाकों में लू होने की संभावना है। इन जिलों में लू को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है।

UP के इन जिलों में लू का अलर्ट (UP Weather)

यूपी के मेरठ, हापुड़, आगरा, शामली, बागपत, फिरोजाबाद, मैनपुरी, झांसी, ललितपुर और उसके आसपास के इलाकों में लू चलने की आशंका जताई गई है। फर्रुखाबाद, लखनऊ, लखीमपुर खीरी, झांसी और उसके आसपास के इलाकों में रात में भी गर्म हवा बह सकती है।

UP के इन जिलों में बारिश का अलर्ट (UP Weather)

उत्तर प्रदेश के पूर्वी जिले यानी कुशीनगर, गोरखपुर, महाराजगंज, बहराइच, बलरामपुर, श्रावस्ती, गोंडा, बलिया, आजमगढ़, मऊ,देवरिया,  वाराणसी,चंदौली, जौनपुर, गाजीपुर,बस्ती,संत कबीर नगर, सिद्धार्थनगर, बस्ती,अम्बेडकर नगर, अमेठी, बाराबंकी, सुल्तानपुर, अयोध्या में बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

Hindi News/ Varanasi / UP Weather: 23-24 मई को यूपी में आंधी-तूफान के साथ बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो