scriptWoman Lieutenant Colonel raped unnaturally twice | महिला लेफ्टिनेंट कर्नल से दो बार किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, शादी के बाद सास ने जो किया उससे उड़ गए होश | Patrika News

महिला लेफ्टिनेंट कर्नल से दो बार किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, शादी के बाद सास ने जो किया उससे उड़ गए होश

locationवाराणसीPublished: Dec 12, 2023 03:57:37 pm

Submitted by:

Suvesh shukla

सेना की एक महिला लेफ्टिनेंट कर्नल को उसका साथी पहले अपने घर वाराणसी बुलाता है फिर उसके साथ घर और जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाता है। इसके बाद आरोपी की मां ने जो किया वो चौकाने वाला था।

Woman Lieutenant Colonel raped unnaturally twice
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की लेह में तैनात एक महिला लेफ्टिनेंट कर्नल के साथ उसके साथी अफसर ने वाराणसी मेें पहले अपने घर पर बुलाकर फिर होटल में अप्राकृतिक रेप किया। महिला की शिकायत पर वाराणसी के कैंट थाने में दुष्कर्म, मारपीट, धमकी और दहेज मांगने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। बता दें कि आरोपी वाराणसी के नदेसर के काशीराज अपार्टमेंट का निवासी है। आरोपी देवाशीष मुखर्जी भी सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित ने पुलिस आयुक्त से मिलकर लगाई गुहार
पीड़ित महिला अफसर ने पुलिस आयुक्त से मिलकर गुहार लगाई थी कि लेह में तैनाती के दौरान उसकी दोस्ती आरोपी से हुई थी। एक ही जाति का होने के कारण देवाशीष ने उसके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा। महिला ने परिवार वालों से बातचीत कर उसे स्वीकार कर लिया। पीड़िता ने बताया कि 21 सितंबर को देवाशीष ने प्लेन का टिकट बुक कराकर मां से मिलने के लिए वाराणसी बुलाया। महिला लेफ्टिनेंट के ठहरने का इंतजाम उसने अपने घर पर ही किया।

रात में किया दुष्कर्म
महिला ने बताया कि आरोपी रात को उसके कमरे में आया। शादी का हवाला देकर जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी समलैंगिक चरित्र का है। अगले दिन ही उसकी मां दहेज मांगने लगी। मां ने दहेज में 80 लाख का घर और बारात का खर्चा उठाने की बात कही। जब पीड़ित महिला ने इनकार किया तो दोनों ने उसके साथ हाथापाई की। वहीं पुलिस से शिकायत की बात कही तो माफी मांग कर मामला रफा-दफा कर दिया।

दूसरी रात फिर किया दुष्कर्म
महिला के अनुसार अगली रात फिर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। जिसके बाद सुबह उसकी मां ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। उसे चाकू लेकर मारने के लिए दौड़ा लिया। किसी तरह पीड़िता ने खुद को कमरे में बंद कर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी ने मंदिर में जाकर उसके साथ शादी कर ली।

आशिर्वाद लेने गई तो सास ने मांगे 80 लाख
शादी के बाद जब दोनों आशीर्वाद लेने गए तो उसकी मां ने 80 लाख रुपए की मांग रखी। पैसा ना देने पर शादी नहीं मानने की बात कही। जब दोनों वापस लेह यूनिट गए तो आरोपी का व्यवहार बदल गया। रजिस्टर्ड शादी के नाम पर वह भी 80 लाख रुपए और मां से माफी मांगने की बात कहने लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो