scriptAfter cow stolen owner announced reward of Rs 11,000 to person who finds it and brings it back | गाय को ढूंढकर लाओ इनाम पाओ..पूरे शहर में लगे पोस्टर, पढ़ें पूरी खबर | Patrika News

गाय को ढूंढकर लाओ इनाम पाओ..पूरे शहर में लगे पोस्टर, पढ़ें पूरी खबर

locationविदिशाPublished: Nov 24, 2023 09:53:03 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

दीपावली के दिन चोरी हो गई थी गाय, पूरे शहर में पोस्टर लगाकर माइक से अनाउंसमेंट करा रहा मालिक

vidisha.jpg

विदिशा से गौ प्रेम का एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक गाय के चोरी हो जाने के बाद से उसका मालिक बेहद परेशान है और उसने गाय को ढूंढकर लाने वाले को 11 हजार रूपए इनाम देने का ऐलान किया है। बकायदा गाय मालिक ने शहर भर में हजारों पोस्टर लगाए हैं और एक ऑटो के जरिए पूरे शहर में गाय को ढूंढकर लाने वाले को 11 हजार रुपए इनाम देने का अनाउंसमेंट भी करा रहा है। गाय मालिक की इस पहल की पूरे शहर में काफी चर्चा हो रही है।

दीपावली के दिन चोरी हुई गाय
गाय के मालिक का नाम संजय राय है जिन्होंने बताया कि वो माधव गंज चौराहे के रहने वाले हैं और दीपावली के दिन उन्होंने अपनी गाय को नहला-धुलाकर तैयार किया था वो उसकी पूजा करने वाले थे। लेकिन गाय की पूजा कर पाते इससे पहले ही कोई चोर गाय को घर से चोरी कर ले गया। संजय ने बताया कि गाय गर्भवती है और उनके परिवार की सदस्य की तरह है उन्होंने गाय के चोरी होने के बाद कुछ दिनों तक उसकी काफी तलाश की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला।


यह भी पढ़ें

खुशी खुशी सौतन को सौंप दिया पति, देवउठनी ग्यारस पर हुई अनूठी शादी



गाय ढूंढकर लाओ, इनाम पाओ के लगाए पोस्टर
चोरी हुई गाय को ढूंढने के लिए अब मालिक संजय राय ने नया तरीका खोजा है। उन्होंने 2 हजार पोस्टर छपवाकर पूरे शहर में जगह जगह चस्पा किए हैं। इन पोस्टर पर गाय की पहचान के बारे में बताते हुए ये भी लिखा गया है कि गाय को ढूंढकर लाने वाले को 11 हजार रूपए इनाम दिया जाएगा। इतना ही नहीं संजय राय ने ये भी ऐलान किया है कि जो गाय को चुराने वाले चोर को पकड़वाएगा उसे अलग से 21 हजार रूपए इनाम भी देंगे।

देखें वीडियो- BLAST का LIVE VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो