scriptजिले में एक और कोरोना पॉजिटिव, 36 संक्रमितों में से 20 हुए ठीक | Another corona positive in the district | Patrika News
विदिशा

जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव, 36 संक्रमितों में से 20 हुए ठीक

16 का उपचार चिकित्सालय में चल रहा है

विदिशाJun 03, 2020 / 08:14 pm

govind saxena

जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव, 36 संक्रमितों में से 20 हुए ठीक

जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव, 36 संक्रमितों में से 20 हुए ठीक

विदिशा. जिले में बुधवार को एक और कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट आई है। भोपाल में भर्ती विदिशा की एक वृद्धा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। यह वृद्धा दो दिन से भोपाल में उपचार के लिए भर्ती थी, वहीं जांच के दौरान ये कोरोना संक्रमित भी पाई गईं हैं। इस केस के साथ ही जिले में अब तक संक्रमितों की संख्या 36 हो चुकी है। हालांकि इनमें से 20 लोग स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। जबकि 16 का उपचार चिकित्सालय में चल रहा है।

मंगलवार की देर रात चितौरिया से तीन बच्चों समेत एक महिला को संक्रमित होने पर जिला चिकित्सालय लाया गया था। वहीं बुधवार को विदिशा शहर के बजरिया निवासी एक वृद्धा के संक्रमित होने की रिपोर्ट भोपाल से मिली है। ये दो दिन पहले ही भोपाल के अस्पताल में भर्ती की गईं थीं, जहां जांच के दौरान इनके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। सीएमएचओ डा. केएस अहरवार ने इसकी पुष्टि की है। यहां बता दें कि विदिशा तहसील के देवखजूरी के पास का छोटा सा गांव चितौरिया कोरोना की दृष्टि से बड़ा हॉट स्पॉट बनकर सामने आया है, यहां अब तक दस लोग संक्रमित हो चुके हैं।

Home / Vidisha / जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव, 36 संक्रमितों में से 20 हुए ठीक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो