scriptआदिवासियों के बीच पहुंचे कलेक्टर ने बच्चे को गोद में उठा लाड़ किया | Collector reached among the tribals and pampered the child in his lap | Patrika News
विदिशा

आदिवासियों के बीच पहुंचे कलेक्टर ने बच्चे को गोद में उठा लाड़ किया

बुधवार को कलेक्टर पंकज जैन लटेरी क्षेत्र का भ्रमण करते हुए वन अधिकार पट्टों के भौतिक सत्यापन करने खुद जा पहुंंचे

विदिशाJul 01, 2020 / 09:31 pm

govind saxena

आदिवासियों के बीच पहुंचे कलेक्टर ने बच्चे को गोद में उठा लाड़ किया

आदिवासियों के बीच पहुंचे कलेक्टर ने बच्चे को गोद में उठा लाड़ किया

लटेरी. बुधवार को कलेक्टर पंकज जैन लटेरी क्षेत्र का भ्रमण करते हुए वन अधिकार पट्टों के भौतिक सत्यापन करने खुद जा पहुंंचे। डीएफओ राजवीर सिंह तथा एसडीएम तन्मय वर्मा के साथ उन्होंने वानरसेना, बीजूखेड़ी अरिताजपुरा, सौजनीखेड़ा एवं अन्य गांव में वन पट्टों की हकीकत जानी कि वाकई लोगों के कब्जे हैं भी की न हीं। एक गांव का दौरा करते हुए उन्होंने ग्रामीण के बच्चे को गोद में उठाकर लाड़ किया और गांव की महिलाओं को बच्चों के अच्छे पालन पोषण की नसीहत दी।

इस दौरान करीब 10 वर्षं से टूटा बीजू खेड़ी का पुल भी कलेक्टर ने देखा और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्दी ही पुल का निर्माण कराया जाएगा। उन्होंने एसडीएम वर्मा को निर्देशित किया कि यहां किसी की ड्यूटी लगाई जाए ताकि बारिश के दौरान कोई हादसा न हो सके। वहीं कलेक्टर ने सौजनीखेड़ा में वन पट्टे देखे। यहां महिलाओं ने कलेक्टर को पानी की समस्या बताई तो उन्होंने जल्दी ही व्यवस्था कराने को कहा। सौजनीखेड़ा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के अनुपस्थित रहने पर एसडीएम को स्पष््रटीकरण लेने के निर्देश दिए। भ्रमण के दौरान तहसीलदार सरोज परिहार, सीईओ निर्देशक शर्मा, रेंजर धीरेन्द्र पांडेय, बीएल समर आदि मौजूद थे।

Home / Vidisha / आदिवासियों के बीच पहुंचे कलेक्टर ने बच्चे को गोद में उठा लाड़ किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो