सलमान खान के शो में डांसिंग अंकल डब्बू ने किया Flying Kiss, तो भाईजान ने दे डाला ये रिएक्शन

Astha Awasthi

Publish: Jun, 14 2018 12:51:18 PM (IST) | Updated: Jun, 14 2018 12:51:19 PM (IST)

Vidisha, Madhya Pradesh, India
सलमान खान के शो में डांसिंग अंकल डब्बू ने किया Flying Kiss, तो भाईजान ने दे डाला ये रिएक्शन

सलमान खान के शो में डांसिंग अंकल डब्बू ने किया Flying Kiss, तो भाईजान ने दे डाला ये रिएक्शन

विदिशा। सोशल मीडिया के सुपरस्टार बन चुके मध्य प्रदेश के विदिशा के डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव की लोकप्रियता अब बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी फैल चुकी है। डब्बू अंकल की लोकप्रियता के कारण अब उन्हें कई टीवी शोज के ऑफर भी आने लगे हैं। इतना ही नहीं अपने देश में ही नहीं उन्हें विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है। पेशे से प्रोफेसर संजीव कुछ ऐसे वायरल हुए कि अब वे 'दस का दम' तक के मंच पर पहुंच गए हैं. अगले हफ्ते आने वाले 'दस का दम' के एपिसोड में डब्बू अंकल अपने डांस के जौहर दिखाएंगे।

प्रोमो में दिखे डांसिंग अंकल डब्बू

डब्बू अंकल अपने डांस से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. सोनी द्वारा दस का दम का एक प्रोमो भी रिलीज किया गया है। इस प्रोमों में डब्बू अंकल गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और सलमान खान उनके डांस को काफी एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन कमाल तब होता है जब डब्बू अंकल सलमान खान की ओर फ्लाइंग किस फेंकते हैं और सलमान का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है।

sanjeev srivastava

'आप के आ जाने से' हुए फेमस

बता दें कि अप्रैल महीने में शादी से पहले लेडी संगीत के प्रोग्राम में उन्होंने फिल्म 'खुदगर्ज' के सॉन्ग 'आप के आ जाने से' पर डांस किया था। इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद एक ही दिन में लाखों लोगों ने ये वीडियो शेयर किया. उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था. अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद किया गया. डब्बू अंकल के अब कई वीडियो आ चुके हैं. यहां तक कि खुद बॉलीवुड एक्टर गोंविदा ने भी उनके डांस की खूब वाहवाही की।

बन गए ब्रैंड ऐंबेस्डर

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही इन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट (@SanjeevMP_) भी बनाया जिस पर कम समय में ही 8 हजार के करीब फॉलोअर्स हो गए हैं। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए विदिशा नगर निगम ने उन्हें अपना ब्रैंड ऐंबेस्डर बनाया है। इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर नए वीडियो भी पोस्ट किए हैं।

sanjeev srivastava

विदिशा के रहने वाले 'डब्बू अंकल'

भोपाल की भाभा यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर संजीव 'डब्बू अंकल' मध्यप्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं। उनका कहना है कि उन्हें डांस करने का शौक बचपन से है और वे कई डांस प्रतियोगिता में भाग लेते रहते हैं। उन्हें डांस करने की प्रेरणा मिथुन चक्रवर्ती से मिली। संजीव ने बताया कि उनका वायरल हुआ वीडियो 12 मई का है, जब उन्होंने शादी में डांस किया था। जिसके बाद से उन्हे कई फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला है। हालांकि संजीव जी का कहना है कि इस दौर में अब समझ नहीं आता की आगे क्या करना है, दुनिया बहुत रंगीन हर काम सोच समझ कर करना पड़ रहा है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned