scriptखलिहान में लगी भीषण आग, गांव चपेट में आने से बचा | Huge fire in the barn, village saved from grip | Patrika News
विदिशा

खलिहान में लगी भीषण आग, गांव चपेट में आने से बचा

पाइप, पेड़ सहित अन्य काफी सामान जलकर खाक

विदिशाMay 27, 2020 / 08:37 pm

govind saxena

खलिहान में लगी भीषण आग, गांव चपेट में आने से बचा

खलिहान में लगी भीषण आग, गांव चपेट में आने से बचा

मंडीबामोरा. ग्राम दुधावरी में बस्ती से सटे एक खलियान में अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से गांव बमुश्किल बचा। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

ग्राम के सरपंच घनश्याम पटैरिया के खलिहान में दोपहर को अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग व धुंआ उठते देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना दमकल को दी लेकिन वह कहीं और आग बुझा रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि निजी ट्यूबबेलों से आग बुझाना शुरू किया और लाइनमेन को घटना की जानकारी देकर बिजली सप्लाई चालू रखने को कहा। लेकिन थोड़ी देर बाद सप्लाई बंद कर दी। ग्रामीणों ने सप्लाई चालू करने की गुहार लगाई तो वह परमिट होने का कहकर अभद्रता करने लगा। इधर, आग विकराल रूप लेती जा रही थी। ग्रामीणों ने गांव की तरफ तेजी से बढ़ रही आग पर टेंकरों आदि की सहायता से करीब 3 घंटे में काबू पाया। दमकल जब तक पहुंची तब तक ग्रामीण आग पर काफी हद तक काबू पा चुके थे। आग में 250 पाइप, पेड़ सहित अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई। जिससे करीब 3 लाख रूपए का नुकसान होने का अनुमान है।

वर्जन…
ग्रामीणों द्वारा लगाए जा रहे आरोप निराधार व तथ्यहीन है। कुछ देर में ही सप्लाई चालू करा दी गई थी। बिजली की सहायता से आग पर काबू पाया गया है। अन्यथा भीषण आग पूरे गांव को चपेट में ले लेती।
-योगेश चौरसिया, जेई बिजली कंपनी

Home / Vidisha / खलिहान में लगी भीषण आग, गांव चपेट में आने से बचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो