scriptप्रभारी कलेक्टर पर भड़के मंत्री विश्वास सारंग, देखें वीडियो | Minister Vishwas Sarang reprimanded the in-charge collector | Patrika News
विदिशा

प्रभारी कलेक्टर पर भड़के मंत्री विश्वास सारंग, देखें वीडियो

पौधारोपण के समय डीएफओ के न होने पर भी जताई नाराजगी..कारण बताओ नोटिस जारी करने के दिए निर्देश..

विदिशाSep 18, 2021 / 09:30 pm

Shailendra Sharma

minister_vishwas_sarang.jpg

विदिशा. विदिशा जिले के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग शनिवार को विदिशा में प्रभारी कलेक्टर डॉ. योगेश भरसट पर नाराज हो गए। मंत्री सारंग ने प्रभारी कलेक्टर को फटकार लगाते हुए उन्हें निर्देश दिए कि डीएफओ को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाए और औपचारिकताएं बंद की जाएं। दरअसल प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग जालोरी गार्डन में पौधारोपण कर रहे थे इसी दौरान जब ट्री गार्ड नहीं दिखा तो उन्होंने प्रभारी कलेक्टर को बुलाकर उन्हें जमकर फटकार लगाते हुए नाराजगी जाहिर की।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x849jto

कलेक्टर पर भड़के मंत्री विश्वास सारंग
मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग शनिवार को विदिशा में उज्जवला योजना के हितग्राहियों को लाभांवित करने के लिए पहुंचे थे। जालोरी गार्डन में हुए कार्यक्रम में मंत्री सारंग ने उज्जवला योजना के हितग्राहियों को लाभांवित किया जिसके बाद उनसे पौधारोपण का आग्रह किया। जिस पर मंत्री विश्वास सारंग ने वहां पौधारोपण किया लेकिन पौधारोपण करने के बाद जब ट्री गार्ड नहीं लगाया गया तो मंत्री जी नाराज हो गए।

 

ये भी पढ़ें- लापरवाही पर ‘लाल’ हुए विधायक, एक झटके में गिराया घटिया पिलर, इंजीनियर को फटकारा

 

मंत्री विश्वास सारंग ने तुरंत प्रभारी कलेक्टर डॉ. योगेश भरसट को बुलाया और कहा कि आप लोग सिर्फ औपचारिकता कराते हैं। ट्री गार्ड कहां हैं…स्कर्ट रिकॉर्ड कहां है…वन विभाग के अधिकारी-कर्मचारी कहां हैं..डीएफओ कहां हैं…उन्होंने कहा कि डीएफओ को कार्यक्रम में होना चाहिए था वो क्यों नहीं आए इसके लिए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया जाए। मंत्री सारंग की नाराजगी यहीं खत्म नहीं हुई और उन्होंने ये तक कहा कि क्या डीएफओ अपने आप को इतना बड़ा अधिकारी समझने लगे हैं कि मंत्री के कार्यक्रम में भी नहीं आएंगे। नाराजगी जाहिर करने के बाद मंत्री सारंग तुरंत गाड़ी में बैठकर दूसरे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x849jto

Home / Vidisha / प्रभारी कलेक्टर पर भड़के मंत्री विश्वास सारंग, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो