scriptतेज गर्मी में सुबह 10 बजे से ही सड़कें हो जाती हैं सुनसान | Roads become deserted from 10 am in the hot summer. | Patrika News
विदिशा

तेज गर्मी में सुबह 10 बजे से ही सड़कें हो जाती हैं सुनसान

आनंदपुर। नवतपा लगते ही गर्मी ने अपना प्रचंड रूप दिखाना शुरु कर दिया है। सुबह से ही गर्म हवाओं के थपेड़ों से लोग बैचेन नजर आने लगे हैं। जिसके चलते सुबह 10 बजे से ही मुख्य सड़कें सुनसान नजर आने लगती हैं और दोपहर को बाजार और सड़कों पर पूरी तरह सन्नाटा पसरा नजर आता है।

विदिशाMay 26, 2020 / 06:21 pm

Anil kumar soni

आनंदपुर। इस तरह सड़कें सुबह से नजर आती हैं सुनसान।

आनंदपुर। इस तरह सड़कें सुबह से नजर आती हैं सुनसान।

आनंदपुर में मेडिकल स्टोर चलाने वाले अनिल पाटीदार ने बताया कि उनके गांव काछीखेड़ा से सुबह नौ बजे आ गए तो ठीक नहीं तो तीन-चार दिन से सुबह से ही चल रही लू और गर्म हवाओं के कारण घर से बाहर नहीं निकल पाते हैं। इसी तरह जनरल स्टोर संचलाक रवि पाराशर बताते हैं कि लॉकडाउन में दो माह से अधिक समय से बाजार बंद रहा और अब बाजार खुला है तो तेज गर्मी के कारण ग्राहकी नहीं हो पा रही है। दोपहर को तो बाजार और सड़कें पूरी तरह सुनसान नजर आती हैं।
मालूम हो कि नौतपा शुरु होने के दो दिन पूर्व से ही तापमान ४४ डिग्री तक पहुंच गया था। वहीं नौतपा में अब गर्मी और बढ़ती जा रही है। सुबह से ही गर्म हवाओं के थपेड़े लोगों को बैचेन करते हैं। वहीं देर रात तक गर्म हवाएं चलने से नागरिक खासे परेशान हैं। दिनभर कूलर के सामने लोग बैठे नजर आ रहे हैं। इसके बावजूद गर्मी कम होने का नाम नहीं ले रही है। यह स्थिति शहर और ग्रामीण सभी जगह देखने को मिल रही है। दोपहर को बाजार सुनसान नजर आने लगे हैं। वहीं इस पर असमय बिजली कटौती लोगों की परेशानी का सबब बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो