script8 दिन की जुड़वा बच्चियों को उठा ले गए बंदर, एक की दर्दनाक मौत | 8-day-old twin girls took the monkey in tamilnadu | Patrika News
अजब गजब

8 दिन की जुड़वा बच्चियों को उठा ले गए बंदर, एक की दर्दनाक मौत

घर में घुसकर बंदर 8 दिन की दो जुड़वा बच्चियों को उठा ले गए। काफी कोशिशों के बाद एक बच्ची को छत से रेस्क्यू कर लिया गया। लेकिन दूसरी बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई।

नई दिल्लीFeb 15, 2021 / 09:50 am

Shaitan Prajapat

ajmer

ajmer

नई दिल्ली। आपने बंदरों कई प्रकार की शरारत देखी होगी। अकसर देखा जाता है कि बंदर खाने- पीने की चीजों को चुराकर भाग जाते है। कई बार खाने की चीज समझकर महंगी चीजों को पेड़ों पर या छत पर भाग जाते है। कई जगह बंदरों का आतंक बहुत ज्यादा है। कुछ लोगों ने तो अपने घर में लोहे की जाली लगवा रखी है। लेकिन तमिलनाडु में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां घर में घुसकर बंदर 8 दिन की दो जुड़वा बच्चियों को उठा ले गए। काफी कोशिशों के बाद एक बच्ची को छत से रेस्क्यू कर लिया गया। लेकिन दूसरी बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई।

8 दिन की जुड़वा बच्चियों को ले गए बंदर
एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तमिलनाडु के तंजावुर से सामने आया है। एक सनसनीखेज घटना में जहां एक 8 दिन के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की मां का कहना है कि एक बंदरों का समूह घर में घुस गया और उसके दो जुड़वा बच्चियों को उठा ले गए। खबरों के अनुसार, बुवनेश्वरी नाम की महिला ने 8 दिन पहले दो जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया था। अपनी एक बच्ची को खोने के बाद महिला काफी दुखी है। वह अपनी किस्मत को खोस रही है। बुवनेश्वरी का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े :— दुर्लभ प्रजाति की बिल्ली, एक आंख नीली और दूसरी पीली, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

मदद के लिए चिल्लाई महिला
बुवनेश्वरी ने बताया कि शनिवार की सुबह उनके दोनों बच्ची घर के अंदर सो रही थी। तभी बंदरों का एक समूह छत की टाइलें हटाकर घर में घुस गया। घर में सारा सामान इधर- उधर करके बच्चों को उठा ले गया। इसकी भनक किसी को नहीं लगी। जब बुवनेश्वरी घर का काम करके लौटी तो वह छत पर बंदरों को देखकर चौंक गई। उसने रोते और चिल्लाते मदद के लिए आवाज लगाई।

एक बच्ची की दर्दनाक मौत
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आ गई। महिला ने बताया कि उनकी दोनों बच्चियां घर से गायब है। जांच पड़ताल करने पर एक बच्ची छत पर नजर आ रही थी लेकिन दूसरी बच्ची कहीं नहीं दिखी। यह देखकर वह जोर-जोर से रोने लगी। तलाशी करने के कुछ देर बाद दूसरी बच्ची का शव पास के पानी के तालाब के पास बरामद हुआ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zb31v

Home / Ajab Gajab / 8 दिन की जुड़वा बच्चियों को उठा ले गए बंदर, एक की दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो