scriptखेलते वक्त बच्चे को खेत में मिली ऐसी चीज, गांव में मच गया हड़कम्प, बुलानी पड़ी पुलिस | A Boy From Barabanki find gold during playing cricket | Patrika News
अजब गजब

खेलते वक्त बच्चे को खेत में मिली ऐसी चीज, गांव में मच गया हड़कम्प, बुलानी पड़ी पुलिस

-उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के फतेहपुर में क्रिकेट खेलते वक्त एक बच्चे के हाथ ऐसी चीज लगी कि गांव में हड़कम्प मच गया।-सोने की ईंट को लेकर दो परिवारों के बीच हुआ झगड़ा। पुलिस ने तालाब से बरामद की।

नई दिल्लीDec 17, 2020 / 09:36 am

भूप सिंह

gold_plate.jpg

 

उत्तर प्रदेश राज्य के बाराबंकी जिले के फतेहपुर इलाके के हैदरगंज गांव में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे कि खेलते-खेलते एक बच्चे को एक ऐसी चीज मिली कि पूरे गांव में हड़कम्प मच गया। मामलें ने इतना तूल पकड़ा कि गांव वालों को पुलिस तक बुलानी पड़ी।

इस पेड़ की सुरक्षा करती हैं मिलिट्री फोर्स, सालाना खर्च होते हैं 15 लारु, जानें क्या है इस पेड़ का रहस्य

खेलते-खेलते बच्चे हाथ लगी सोने की ईंट
दरअसल, कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे और इसी बीच उनकी गेंद एक खेत में चली गई। जब एक बच्चा गेंद को ढूढ़ने खेत में गया तो वहा उसे एक चमकती हुई धातु दिखाई दी, जो देखने में एकदम सोने की तरह लग रही थी। नितिन उसे अपने साथ ले आया एवं बाकी अन्य साथियों को दिखाने लगा।

अमीरों के घर में होता ये पौधा, फायदे जानकर आप भी लगाने को हो जाएंगे मजबूर

मेराज के परिवार ने किया धातु लौटाने से इनकार
तभी मेराज नाम के एक बच्चे ने इसे अपनी मां को दिखाने की बात कहकर छीन लिया। जब नीतिन ने घर जाकर अपने मां को यह बात बताई तो उसकी मां ने उसे वह धातु मेराज से वापस लाने के लिए कहा। जब नितिन, मेराज के घर गया तो मेराज के घरवाले मारपीट करने पर आमादा हो गए।

1.5 करोड़ रुपए कीमत की है ‘सरजा’ नाम की यह भेड़, जानिए इसकी खास खूबियां

तालाब से बरामद हुई सोने की ईंट
धातु ना मिलता देख नितिन की मां ने 100 नंबर डायल करके पुलिस को बुला लिया। ग्रामीणों का कहना है कि यह धातु सोने की ईंट है। जिसके बाद पुलिस मेराज के घर पहुंची। शख्ती दिखाने के बाद उसी पीली धातु तालाब के अंदर से बरामद कर लिया गया।

Home / Ajab Gajab / खेलते वक्त बच्चे को खेत में मिली ऐसी चीज, गांव में मच गया हड़कम्प, बुलानी पड़ी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो