scriptनाबालिग लड़कों की गैंग ने गधे के साथ बनाए शारीरिक संबंध, फिर हुआ सनसनीखेज़ खुलासा | a group of 15 minor boys raped a donkey in africa | Patrika News
अजब गजब

नाबालिग लड़कों की गैंग ने गधे के साथ बनाए शारीरिक संबंध, फिर हुआ सनसनीखेज़ खुलासा

गांव के दूसरे लोगों में गधे का संक्रमण न फैले, इसलिए गांव वालों ने मिलकर उसे मार डाला।

Aug 30, 2018 / 03:46 pm

Sunil Chaurasia

नई दिल्ली। उत्तरी अफ्रीका के देश मोरक्को से एक ऐसी अजीबो-गरीब खबर आई, जिसने लोगों को हैरान कर रखा है। बता दें कि यहां के एक गांव कुछ नाबालिग लड़कों ने मिलकर एक गधे के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। खबरों के मुताबिक इन सभी लड़कों की उम्र 7 वर्ष से लेकर 15 वर्ष के बीच है। इतना ही नहीं गधे के साथ सामुहिक दुष्कर्म के बाद लोगों ने उसे मार डाला। जिसके पीछे एक बड़ी वजह बताई जा रही है।
खबरों की मानें तो गधे को एक संक्रमण रोग था। जांच में पाया गया कि गधे को रेबीज़ की बीमारी थी। जैसे ही वहां के लोगों को इस बारे में पता चला, सभी लड़कों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि अस्पताल में सभी लड़कों का पिछले एक सप्ताह से लगातार इलाज चल रहा है। लड़कों का इलाज कर रहे डॉक्टरों का मानना है कि यह एक गंभीर समस्या है, यदि उन लड़कों के शरीर से संक्रमण दूर नहीं होता तो उनकी मौत भी हो सकती है।
गांव के दूसरे लोगों में गधे का संक्रमण न फैले, इसलिए गांव वालों ने मिलकर उसे मार डाला। जिसके बाद गांव के अन्य लोगों ने भी अपने-अपने बच्चों को अस्पताल पहुंच रहे हैं। उन्हें डर है कि कहीं उन्होंने ने भी गधे के साथ संबंध न बना रखा हो, जिससे उनमें भी गधे का संक्रमण न फैल जाए। जिससे उनकी मौत भी हो सकती है।
रिपोर्ट्स बता रहे हैं कि गांव वाले अपने बच्चों को चोरी-चोरी अस्पताल ले जा रहे हैं। ताकि गांव में उनकी बेइज़्जती न हो। अब प्रशासन उन सभी लड़कों की तलाश में जुट गया है, जिन्होंने गधे के साथ संबंध बनाए थे। बता दें कि रेबीज़ मुख्य तौर पर जानवरों को होने वाली एक संक्रमित बीमारी होती है। जिसके साथ किसी भी तरह के शारीरिक संपर्क में आने वाले को भी ये बीमारी हो जाती है। लेकिन इस बीमारी में सबसे ज़्यादा नुकसान जानवर को ही होता है।

Home / Ajab Gajab / नाबालिग लड़कों की गैंग ने गधे के साथ बनाए शारीरिक संबंध, फिर हुआ सनसनीखेज़ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो