scriptबाप रे बाप! यह शख्स बिना कुछ खाए-पीए वेटर्स को दे गया 4.14 लाख की टिप, वजह आपको चौका देगी | Customer leaves USD 5600 tips for employees of Ohio restaurant | Patrika News
अजब गजब

बाप रे बाप! यह शख्स बिना कुछ खाए-पीए वेटर्स को दे गया 4.14 लाख की टिप, वजह आपको चौका देगी

-अमरीका के होटल में बिली नाम शख्स ने खाना-पीने किए बैगर कमर्कचारियों को दी 4.14 करोड़ रुपए की टिप दी और सभी कर्मचारियों में इसे बराबर बांटने की इच्छा भी जताई…!
 
 

Dec 21, 2020 / 10:52 pm

भूप सिंह

krismis_gifts.jpg

25 दिसंबर को पूरी दुनिया में क्रिसमस (christmas) का त्योहार मनाया जाएगा। हालांकि कोरोना (coronavirus) के चलते इस बार माहौल थोड़ा कमजोर ही लग रहा है, लेकिन इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है कि जिसे सुनकर हर किसी को विश्वास नहीं हो रहा।

पेट दर्द परेशान था ये शख्स, डॉक्टरों ने की सर्जरी तो उड़े होश, निकालीं 639 कीलें

दरअसल, अमरीका में एक शख्स ने क्रिसमस को देखते हुए ऐसी टिप दी कि वेटर्स देखते ही देखते लगखपति बन गएं। उनके द्वारा दी गई टिप की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। खबर है कि यहां पर एक शख्स बिना कुछ खास पीए कर्मचारियों के लिए 4 लाख रुपए से अधिक की भारी-भरकम रकम छोड़कर चले गए। हालांकि यह पहली बार नहीं, इससे पहले भी अमरीका में एक शख्स वेटेरस को 3 लाख रुपए से अधिक की टिप दी थी।

देखें Video : चीते के पंजों में फंसा हिरण, मौत से पहले किए कई प्रयास, आखिर हार गया जिदंगी की जंग

28 कर्मचारियों के लिए दी 4.14 लाख की टिप
दरअसल, यह शख्स वेटर्स के लिए जो 4.14 लाख रुपए कि टिप छोड़कर गए हैं उसका डिवाइडेशन 28 कर्मचारियों में होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, उसने इस राशि को सभी स्टाफ के साथ शेयर करने के लिए कहा, उन्हें भी जो उस दिन छुट्टी पर थे।

Video: 2 पहाड़ों के बीच रस्सी पर ऐसा कारनामा पहले नहीं देखा होगा आपने

प्रत्येक कर्मचारी को मिले 14 हजार
खास बात यह है कि उस शख्स ने खाने-*पीने के लिए कुछ भी ऑर्डर नहीं किया। बिली नाम के इस शख्स ने 4.14 करोड़ की इस राशि को सभी कर्मचारियों में बराबर बांटने को कहा था। जब इस राशि को कर्मचारियों में बांटा गया तो एक के हिस्से में लगभग 14 हजार आए। रेस्टोरेंट के शेफ मूसा सलूक ने फेसबुक पर लिखा, लोगों की भलाई में विश्वास करने का कारण बनो.. ऐसा पिछली रात हुआ।

Home / Ajab Gajab / बाप रे बाप! यह शख्स बिना कुछ खाए-पीए वेटर्स को दे गया 4.14 लाख की टिप, वजह आपको चौका देगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो