scriptOMG! शख्स ने एक ही मंडप पर अपनी पहली पत्नी और साली से रचाई शादी, वजह हैरान करने वाली | mp man remarried his wife and also married her cousin | Patrika News
अजब गजब

OMG! शख्स ने एक ही मंडप पर अपनी पहली पत्नी और साली से रचाई शादी, वजह हैरान करने वाली

मामला जानकर लोग हैरान है
दो महिलाओं से की है शख्स ने शादी

नई दिल्लीDec 11, 2019 / 04:24 pm

Prakash Chand Joshi

marriage

Divyang Marriage

नई दिल्ली: आपने अपने जीवन में कई शादियां देखी होगी, जहां लड़का-लड़की अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करते हैं। यहां तक कि आपने ऐसी भी शादी देखी होगी, जहां एक लड़के और एक अन्य लड़की की शादी मतलब दो शादियां एक मंडप पर होती देखी होगी। लेकिन मध्य प्रदेश से एक अलग ही शादी ( Marriage ) का मामला सामने आया है।

marriage.png

RTI में हुआ खुलासा: जा रहे हैं फिल्म देखने तो, थियेटर में ले जा सकते हैं खाने-पीने की चीजें

दरअसल, मध्य प्रदेश ( madhya pradesh ) के भिंड जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर एक गांव में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी सरपंच पत्नी और उसकी ममेरी बहन के साथ शादी कर ली। वो भी एक ही स्टेज पर। सरपंच का नाम दिलीप उर्फी दीपू परिहार (35) है, साली का नाम रचना (22) और पत्नी का नाम विनीता देवी (28) है। दीपू ने पहले रचना के साथ फेरे लिए और फिर एक ही स्टेज पर पहली पत्नी विनीता देवी को भी जयमाला पहना दी। दिलीप एवं विनीता की लगभग 9 साल पहले शादी हुई थी और इन दोनों के 3 बच्चे भी हैं। दो बहनों में से एक ही स्टेज पर शादी करने और वरमाला पहनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। इस वीडियो में दिख रहा है कि ये दोनों बहनें दुल्हन बनी हुई और वरमाला पहने हुए दिलीप के अगल-बगल में खड़ी हैं। दिलीप भी दूल्हे के वेश में है।

marriage1.png

शादी का वीडियो सामने आने के बाद सरपंच पति दिलीप ने बताया कि लगभग 9 साल पहले विनीता से मेरी शादी हुई थी। शादी के बाद हमारे 3 बच्चे भी हैं, जिनमें दो लड़कियां और एक लड़का है। उन्होंने कहा मेरी पहली पत्नी विनीता बीमार रहती है। इसलिए उसने बच्चों की देखरेख के लिए ममेरी बहन रचना से शादी करने के लिये रजामंदी दी है। लेकिन आपको बता दें कि हिंदू विवाह अधिनियम के तहत अगर कोई व्यक्ति अपनी पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला से शादी करता है, तोये अपराध की श्रेणी में आता है।

Home / Ajab Gajab / OMG! शख्स ने एक ही मंडप पर अपनी पहली पत्नी और साली से रचाई शादी, वजह हैरान करने वाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो