scriptस्कूल टीचर नाबालिग लड़कों को फांसने के लिए भेजती थी अश्लील फोटो, 2004 में बनी थी ब्यूटी क्वीन | School teacher sending obscene photos to 15 year old boy | Patrika News
अजब गजब

स्कूल टीचर नाबालिग लड़कों को फांसने के लिए भेजती थी अश्लील फोटो, 2004 में बनी थी ब्यूटी क्वीन

एक स्कूल टीचर स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को अश्लील फोटो भेजती थी।

Dec 09, 2018 / 06:49 pm

Neeraj Tiwari

beauty queen

स्कूल टीचर नाबालिग लड़कों को फांसने के लिए भेजती थी अश्लील फोटो, 2004 में बनी थी ब्यूटी क्वीन

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के कई उपयोग हैं कोई इसका उपयोग अच्छे कामों के लिए करता है तो कोई इसका उपयोग गंदे कामों के लिए करता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक स्कूल टीचर स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को अश्लील फोटो भेजती थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक पैरेंट्स ने अपने बच्चे का फोन चेक किया। खास बात यह है कि इस महिला को 2004 में मिस केन्टुकी का खिताब मिल चुका है।

बच्चों के साथ क्लास में टीचर कर रही थी गलत काम, आवाज न आए इसलिए मुंह में लगा दिया था टेप, वीडियो वायरल

बता दें कि यह ये मामला अमेरिका के केन्टुकी की है। जहां 28 साल की इस स्कूल टीचर रैमसे बिर्से को पिछले शुक्रवार के दिन गिरफ्तार किया गया है। यह महिला स्कूल में बच्चों को साइंस पढ़ाने का काम करती थी। ब्यूटी क्वीन का खिताब हासिल कर चुकी इस महिला के ऊपर आरोप है कि यह स्कूल में पढ़ने वाले 15 साल के नाबालिग लड़के को स्नैपचॉट पर न्यूड फोटो भेजती थी। इस बात की शिकायत बच्चे के पैरेंट्स ने पुलिस में की थी, जिसके बाद पुलिस ने इस स्कूल टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

उड़ती प्लेन में बेचैन हो गई एयर होस्टेस, इस शख्स ने मसाज देकर पहुंचाई राहत, वीडियो हुआ वायरल

हैरान करने वाली बात यह है कि ब्यूटी क्वीन का खिताब ले चुकी इस महिला की 2016 में शादी हो चुकी है। अब ऐसे में अगर इस महिला को सजा होती है तो इसे कम से कम 20 साल के लिए जेल जाना होगा। वहीं अधिकारियों ने बताया कि महिला ने स्नैपचॉट पर फोटो भेजने की बात स्वीकार कर ली है। बता दें कि यह तस्वीरें इसी साल अगस्त से अक्टूबर के बीच भेजी गई थीं।

Home / Ajab Gajab / स्कूल टीचर नाबालिग लड़कों को फांसने के लिए भेजती थी अश्लील फोटो, 2004 में बनी थी ब्यूटी क्वीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो