स्कूल टीचर नाबालिग लड़कों को फांसने के लिए भेजती थी अश्लील फोटो, 2004 में बनी थी ब्यूटी क्वीन

स्कूल टीचर नाबालिग लड़कों को फांसने के लिए भेजती थी अश्लील फोटो, 2004 में बनी थी ब्यूटी क्वीन

Neeraj Tiwari | Updated: 09 Dec 2018, 06:49:20 PM (IST) अजब गजब

एक स्कूल टीचर स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को अश्लील फोटो भेजती थी।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया के कई उपयोग हैं कोई इसका उपयोग अच्छे कामों के लिए करता है तो कोई इसका उपयोग गंदे कामों के लिए करता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक स्कूल टीचर स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को अश्लील फोटो भेजती थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक पैरेंट्स ने अपने बच्चे का फोन चेक किया। खास बात यह है कि इस महिला को 2004 में मिस केन्टुकी का खिताब मिल चुका है।

बच्चों के साथ क्लास में टीचर कर रही थी गलत काम, आवाज न आए इसलिए मुंह में लगा दिया था टेप, वीडियो वायरल

बता दें कि यह ये मामला अमेरिका के केन्टुकी की है। जहां 28 साल की इस स्कूल टीचर रैमसे बिर्से को पिछले शुक्रवार के दिन गिरफ्तार किया गया है। यह महिला स्कूल में बच्चों को साइंस पढ़ाने का काम करती थी। ब्यूटी क्वीन का खिताब हासिल कर चुकी इस महिला के ऊपर आरोप है कि यह स्कूल में पढ़ने वाले 15 साल के नाबालिग लड़के को स्नैपचॉट पर न्यूड फोटो भेजती थी। इस बात की शिकायत बच्चे के पैरेंट्स ने पुलिस में की थी, जिसके बाद पुलिस ने इस स्कूल टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

उड़ती प्लेन में बेचैन हो गई एयर होस्टेस, इस शख्स ने मसाज देकर पहुंचाई राहत, वीडियो हुआ वायरल

हैरान करने वाली बात यह है कि ब्यूटी क्वीन का खिताब ले चुकी इस महिला की 2016 में शादी हो चुकी है। अब ऐसे में अगर इस महिला को सजा होती है तो इसे कम से कम 20 साल के लिए जेल जाना होगा। वहीं अधिकारियों ने बताया कि महिला ने स्नैपचॉट पर फोटो भेजने की बात स्वीकार कर ली है। बता दें कि यह तस्वीरें इसी साल अगस्त से अक्टूबर के बीच भेजी गई थीं।

दो दिनों से भूखा था कुत्ता, खाने की खुशबू मिलने से हुआ खूंखार और फिर चबा गया जिंदा इंसान

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned