script

बच्चों के साथ क्लास में टीचर कर रही थी गलत काम, आवाज न आए इसलिए मुंह में लगा दिया था टेप, वीडियो वायरल

Published: Dec 08, 2018 11:55:55 am

Submitted by:

Neeraj Tiwari

बच्चों को शारीरिक और मानसिक तौर पर इतना अधिक टॉर्चर किया जाता है कि अगर आप खुद अपनी आंखों से यह घटना देख लें तो हो सकता हैं कि अपने बच्चों को स्कूल भेजना ही छोड़ दें। ऐसी ही एक घटना साइबर सिटी के एक निजी स्कूल में सामने आई है। जहां पर बच्चों को अजीबों गरीब तरीके से टॉर्चर किया जा रहा था।

Shocking moment school teacher tape small Childs mouth shut

बच्चों के साथ क्लास में टीचर कर रही थी गलत काम, आवाज न आए इसलिए मुंह में लगा दिया था टेप, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। स्कूल बच्चों का दूसरा घर होता है, यहां पर बच्चे रोजाना 6 से 8 घंटे बिताते हैं। वहीं इन मासूम से बच्चों के परिजन भी काफी उम्मीदों के साथ अपने कलेजे के टुकड़ों को पढ़ने के लिए स्कूल भेजते हैं। लेकिन क्या आपको पता है उसके साथ स्कूल में क्या-क्या हरकतें की जाती हैं। कई बार तो बच्चों को शारीरिक और मानसिक तौर पर इतना अधिक टॉर्चर किया जाता है कि अगर आप खुद अपनी आंखों से यह घटना देख लें तो हो सकता हैं कि अपने बच्चों को स्कूल भेजना ही छोड़ दें। ऐसी ही एक घटना साइबर सिटी के एक निजी स्कूल में सामने आई है। जहां पर बच्चों को अजीबों गरीब तरीके से टॉर्चर किया जा रहा था। यह घटना नारायणा टेकनो स्कूल की है।

 

इस बात की जानकारी तब हुई जब स्कूल के एक कर्मचारी ने वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में साफतौर पर नजर आ रहा है कि एक महिला टीचर मासूमों के मुंह पर सेलो टेप लगाकर प्रताड़ित कर रही है। इस वीडियो में नजर आ रही महिला टीचर का नाम दीक्षा कोहली है। वहीं इस वीडियों के वायरल होने के बाद स्कूल में बच्चों की सुरक्षा पर सवाल उठना लाजमी है।

 

बता दें कि यह घटना 6 अक्टूबर की है, लेकिन सोशल मीडिया में यह वीडियों अभी कुछ दिन पहले वायरल हुआ है। मासूम बच्चों के साथ इस तरह की घटना के बाद हर कोई हैरान है और टीचर की इस करतूत के बाद स्कूल प्रबंधन की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लग गए हैं, क्योंकि जिस तरह से टीचर मासूम बच्चों के मुंह को टेप के माध्यम से बंद कर रही है, उससे बच्चों की जान को भी खतरा हो सकता था। अब ऐसे में यह देखना भी दिलचस्प होगा कि प्रशासन स्कूल प्रबंधन के खिलाफ क्या कदम उठाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो