scriptमौत को सूंघ लेती है ये महिला, कहती है यह शक्ति किसी बोझ की तरह है | this girl smells death | Patrika News
अजब गजब

मौत को सूंघ लेती है ये महिला, कहती है यह शक्ति किसी बोझ की तरह है

आज हम आपको ऑस्ट्रेलिया की एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो मौत को सूंघ लेती है।

May 30, 2018 / 10:04 am

Vineet Singh

psychic lady

मौत को सूंघ लेती है ये महिला, कहती है यह शक्ति किसी बोझ की तरह है

नई दिल्ली: दुनिया में ऐसे सैकड़ों लोग हैं जिनके पास अनोखी शक्तियां हैं लेकिन ये लोग अपनी नायब शक्तियों को छिपकर रखते हैं और दुनिया को इसके बारे में नहीं बताते हैं। कुछ लोगों को ये बात मजाक लग सकती है लेकिन ऐसे लोग इस दुनिया में मौजूद है जिनके पास रहस्यमयी शक्तियां मौजूद हैं। आज हम आपको ऑस्ट्रेलिया की एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो मौत को सूंघ लेती है। चौंक गए ना आप, इस महिला के बारे में जाने के लिए पूरी खबर पढ़ें।
बता दें कि जिस महिला के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम अरी है जो 24 साल की है। अरी ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में रहती हैं और अब तक 8-9 जॉब बदल चुकी हैं। बता दें की मौजूदा समय में अरी एक लीगल एडवाइजर के तौर पर काम करती हैं और साथ ही में वो एक प्रोफेशनल साइकिक भी हैं।
इस मंदिर की मूर्तियों से निकलती है AC जैसी हवा, लोगों के लिए बना है रहस्य

आपको बता दें कि अरी के अंदर हैरान करने वाली शक्तियां हैं जिनकी मदद से वो ये बात जान लेती हैं कि कब किसी इंसान की मौत होने वाली है। जी हां अरी के मुताबिक़ वो मौत को सूंघ लेती हैं और अपनी इस शक्ति के बारे में उसे तब पता चला था जब वो 10 क्लास में पढ़ती थी।
बता दें कि उस दौरान जब अरी अपने अंकल के घर गयी हुई थीं तब उन्हें अपने अंकल के घर पर एक मीठी सी महक आ रही थी। जब उन्होंने घर के बाकि लोगों से इस महक के बारे में पुछा तब सबने यही कहा कि घर में ऐसी कोई महक नहीं है। बता दें कि वह महक सिर्फ अरी को ही आ रही थी। इसके कुछ दिनों के बाद ही अरी के अंकल की मौत हो गयी।
यहां जमीन पर महज भर कूदने भर से आने लगता है भूकंप, जाने क्या है इसका रहस्य

इसके बाद अरी ने कई बार इस महक को सूंघा जैसी महक उनके अंकल के घर से आ रही थी। तब जाकर उन्हें पता चला कि उनके अंदर एक ख़ास शक्ति है जिससे वो किसी की भी मौत की भविष्यवाणी कर सकती हैं। इसके बाद से अरी को जब कभी भी वैसी महक आती है तब वो इस बारे में किसी को नहीं बताती हैं बल्कि ये बात सिर्फ अपने तक ही रखती हैं।
अरी के मुताबिक़ यह शक्ति उनके किसी काम की नहीं है क्योंकि उनको ये तो पता चल जाता है कि मौत होने वाली है लकिन वो उस शख्स की जान नहीं बचा पाती हैं। फिलहाल अरी एक समूह को जादू-टोन और उनसे जुड़े अन्य तरीकों के अच्छे इस्तेमालों के बारे में सिखाती हैं।

Home / Ajab Gajab / मौत को सूंघ लेती है ये महिला, कहती है यह शक्ति किसी बोझ की तरह है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो