scriptमहिला ने की भूत से शादी, पछतावा होने के बाद कहा, ‘ज़िंदगी बन गई नर्क, चाहिए तलाक’ | Woman who married a ghost now regrets it and wants divorce | Patrika News
अजब गजब

महिला ने की भूत से शादी, पछतावा होने के बाद कहा, ‘ज़िंदगी बन गई नर्क, चाहिए तलाक’

Woman Who Married A Ghost Now Wants Divorce: दुनिया अजीबोगरीब लोगों से भरी हुई है। अक्सर ही ऐसे मामले देखने को मिलते हैं जिनके बारे में सुनकर किसी का भी दिमाग चकरा सकता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया। पिछले साल एक महिला ने भूत से शादी कर ली थी, पर अब वह महिला तलाक चाहती है।

नई दिल्लीApr 17, 2023 / 04:36 pm

Tanay Mishra

woman_marries_a_ghost.jpg

Woman who married a ghost now wants divorce

अक्सर ही दुनिया के अलग-अलग कोने से अजीबोगरीब किस्से हमारे सामने आते रहते हैं। कुछ मामले तो ऐसे होते हैं जिन्हें सुनकर उन पर ध्यान नहीं जाता। पर कुछ मामले तो इतने अजीबोगरीब होते हैं कि उनके बारे में सुनकर किसी का भी दिमाग चकरा सकता है। ऐसा ही मामला हाल ही में सामने आया है। पिछले साल एक महिला ने भूत से शादी की थी, जिसकी चर्चा हर तरफ हुई थी। दरअसल पिछले साल ही एक 38 वर्षीय ब्रिटिश सिंगर रॉकर ब्रोकार्डे (Rocker Brocarde) ने एडवर्डो (Edwardo) नाम के एक भूत से हैलोवीन के मौके पर शादी की थी। ब्रोकार्डे के अनुसार एडवर्डो विक्टोरियन युग के एक सैनिक का भूत था और उससे मिलने के कुछ महीने बाद ही ब्रोकार्डे को एडवर्डो के भूत से प्यार हो गया था और दोनों ने शादी कर ली थी। उसकी शादी में कोई भी मेहमान नहीं आया था। पर शादी के कुछ महीने बाद ही अब महिला का मन पूरी तरह से बदल चुका है।


ज़िंदगी बन गई है नर्क

कुछ महीने पहले ही जहाँ ब्रोकार्डे एडवर्डो नाम के भूत के प्यार में पागल थी, अब पूरी तरह से बदल गई है। ब्रोकार्डे इस बारे में कहती है कि उसकी शादी कामयाब नहीं हो सकी। इतना ही नहीं, ब्रोकार्डे का तो यहाँ तक कहना है कि एडवर्डो ने उसकी ज़िंदगी को नर्क बना दिया है। ब्रोकार्डे ने कहा है कि अब वह एक भूत से शादी करके पछता रही है।

woman_who_married_a_ghost_now_wants_divorce.jpg


यह भी पढ़ें

मगरमच्छ से लड़कर हथिनी ने बचाई अपने बच्चे की जान, देखें माँ की ममता का वीडियो

ब्रोकार्डे चाहती है तलाक

ब्रोकार्डे ने एडवर्डो से अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि जब दोनों की शादी हुई थी तब उसने सोचा भी नहीं था कि उसकी शादीशुदा ज़िंदगी ऐसी होगी। ब्रोकार्डे ने कहा कि उसकी और एडवर्डो की शादी अब नहीं चल पा रही है और वह तलाक चाहती है। ब्रोकार्डे तलाक लेकर एडवर्डो के साथ अपनी शादी को खत्म करके ज़िंदगी में आगे बढ़ना चाहती है।

भूत भगाना ही है उपाय

ब्रोकार्डे के अनुसार वह एडवर्डो से छुटकारा चाहती है, पर एडवर्डो उसका पीछा नहीं छोड़ रहा। ऐसे में अब ब्रोकार्डे भूत भगाने का रास्ता अपनाने की सोच रही है, जिससे एडवर्डो के भूत से अपना पीछा छुड़ा सके।

यह भी पढ़ें

अब एलन मस्क से पूछ सकेंगे कोई भी सवाल, खर्च करने पडने सिर्फ 325 रुपये

Home / Ajab Gajab / महिला ने की भूत से शादी, पछतावा होने के बाद कहा, ‘ज़िंदगी बन गई नर्क, चाहिए तलाक’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो