scriptअब एलन मस्क से पूछ सकेंगे कोई भी सवाल, खर्च करने पडने सिर्फ 325 रुपये | Just pay 325 rupees a month and ask Elon Musk anything | Patrika News
हॉट ऑन वेब

अब एलन मस्क से पूछ सकेंगे कोई भी सवाल, खर्च करने पडने सिर्फ 325 रुपये

Ask Elon Musk Anything: क्या आप दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क से सवाल पूछना चाहते हैं? और सिर्फ ऐसा-वैसा सवाल नहीं, बल्कि कोई भी सवाल? अब आप ऐसा कर सकते हैं। इस बात की जानकारी खुद एलन ने शेयर की। इसके लिए आपको बस कुछ रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

Apr 17, 2023 / 02:59 pm

Tanay Mishra

ask_elon_musk_anything.jpg

Ask Elon Musk anything

दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) चर्चा में बने रहना बखूबी जानते हैं। इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला (Tesla) और स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइज़ेशन स्पेसएक्स (SpaceX) के संस्थापक एलन ने पिछले साल 27 अक्टूबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को भी खरीद लिया था। ट्विटर का टेकओवर करने के लिए एलन को 44 बिलियन डॉलर्स की भारी-भरकम रकम खर्च करनी पड़ी। ट्विटर को खरीदने के बाद से एलन की इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिविटी भी बढ़ गई। ट्विटर पर एलन अक्सर ही कुछ न कुछ ऐसा कहते रहते हैं जिससे वह लगातार चर्चा में बने रहते हैं। एलन अक्सर ही ट्विटर पर दूसरे यूज़र्स को भी जवाब देते हैं। पर क्या आप चाहते हैं कि आप एलन से कुछ भी पूछ सके और एलन उसका जवाब भी दे? तो अब यह संभव हो सकेगा।


एलन ने खुद दी जानकरी

हाल ही में एलन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के ज़रिए इस बात की जानकारी दी। एलन ने बताया कि हर कुछ हफ्तों में एलन एक दिन ट्विटर पर लोगों को मौका देंगे कि वो उनसे कुछ भी पूछ सकते हैं। हालांकि यह सुविधा सभी ट्विटर यूज़र्स को नहीं मिलेगी। एलन से कोई भी सवाल पूछने के मौका सिर्फ उन ट्विटर यूज़र्स को मिलेगा जो एलन के सब्सक्राइबर्स हैं।

https://twitter.com/elonmusk/status/1646786045990633474?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

बाइक सवार लुटेरों ने की एक कपल से लूटपाट, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसके बारे में सोचा भी नहीं होगा

चर्चा भी करेंगे


ट्विटर पर एलन अपने नए प्लान के अनुसार सिर्फ अपने सब्सक्राइबर्स के सवालों का जवाब ही नहीं देंगे, बल्कि उनसे चर्चा भी करेंगे। एलन ट्विटर स्पेसेज़ (Twitter Spaces) फीचर पर अपने सब्सक्राइबर्स से चर्चा करेंगे। इस बात की भी जानकारी एलन ने खुद दी।

https://twitter.com/elonmusk/status/1646786451969851392?ref_src=twsrc%5Etfw


फ्री नहीं होगी यह सर्विस

ट्विटर पर एलन से अपनी इच्छा का सवाल पूछने या स्पेसेज़ पर चर्चा करने की सुविधा फ्री नहीं होगी। एलन का सब्सक्राइबर बनने की एक फीस है। यह फीस 4 डॉलर प्रति महीना है। भारतीय करेंसी में यह फीस 325 रुपये प्रति महीना है।

यह भी पढ़ें

इस शिवलिंग पर चढ़ाने के बाद बदल जाता है दूध का रंग, आज तक नहीं खुला रहस्य

Home / Hot On Web / अब एलन मस्क से पूछ सकेंगे कोई भी सवाल, खर्च करने पडने सिर्फ 325 रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो