किसी के रंग, तो किसी के दाग धब्बों ने बनाया सुपरस्टार, देखें अजीबो-गरीब महिलाओं का खूबसूरत अंदाज: अजब गजब with Shweta Dhobhal (EP-7)

दुनियाभर में खूबसूरती के अपने अलग मायने हैं। अलग-अलग तरह से सुंदरता को देखा और परखा जाता है। शो अजब गजब के एपिसोड 7 में दुनिया की कुछ ऐसी ही महिलाओं से आपका परिचय कराएंगे,जो देखने में एक दम अलग और सबसे हट के है। जिन्होंने अपने रंग, धाग धब्बों, बीमारियों और परंपराओं के चलते अपना नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शुमार कराया है।










By: Shweta Dhobhal

Published: 16 Sep 2020, 07:29 AM IST

दुनिया में खूबसूरती के अपने अलग-अलग मयाने हैं। देखा जाए तो अगर आपकी सोच और दिल साफ है तो आपको हर मामूली चीज़ भी खूबसूरत दिखाई देगी। शो अजब गजब ( Ajab Gajab Ep-7 ) के एपिसोड 7 में आज हम आपको दुनिया की कुछ ऐसी खूबसूरत महिलाओं ( World's Beautiful Women ) से रूबरू करवाएंगे। जिनकी खूबसूरती की परिभाषा सबसे अलग है। कुछ के रीति-रिवाजों के चलते, तो कुछ की बीमारियों के चलते उनकी खूबसूरती सबसे अलग है। जहां अपने काले रंग के चलते एक लड़की ने महज 17 साल की उम्र में मॉडलिंग ( Dukie thot Model ) की दुनिया को अपना बना लिया।

तो वहीं कुछ महिलाएं लिप प्लेट जैसी (Lip plate) अजीबो गरीब परंपराओं के चलते खूबसूरती को परखती हैं। मॉडल विन्नी हारलो ( winnie harlow ) जिनकी त्वचा की बीमारी ने ही उन्हें सोशल मीडिया संसेशन ( Social Media Sensation ) बना डाला। वहीं कुछ महिलाओं ने अपनी बीमारी की ही अपनी ताकत बनाकर खुद को खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शुमार करवाया है।

Show More
Shweta Dhobhal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned