scriptबांग्लादेश: Ex PM खालिदा जिया के ऑफिस पर पुलिस की रेड, राष्ट्र विरोधी दस्तावेज़ रखने का शक | Bangladesh: Police raids Ex Prime Minister BNP chief Khaleda Zia's office | Patrika News
विदेश

बांग्लादेश: Ex PM खालिदा जिया के ऑफिस पर पुलिस की रेड, राष्ट्र विरोधी दस्तावेज़ रखने का शक

पूर्व प्रधानमंत्री जिया के कार्यालय पर छापा कोर्ट की ओर से जारी सर्च वारंट के बाद की गई है। कार्यालय में राष्ट्र विरोधी दस्तावेज होने के शक के आधार पर छापेमारी की गई है।

श्री गंगानगरMay 21, 2017 / 09:24 am

Nakul Devarshi

बांग्लादेश में पुलिस ने पूर्व प्रधानमंत्री और बंगलादेश नेशनल पार्टी (बीएनपी) की चेयरमैन खालिदा जिया के कार्यालय पर छापेमारी की। ढाका पुलिस की एक टीम ने दो बार पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के कार्यालय पर करीब दो घंटे तक छापेमारी की। 
पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जिया के कार्यालय पर छापा कोर्ट की ओर से जारी सर्च वारंट के बाद की गई है। 

पुलिस ने कहा कि जिया के कार्यालय में राष्ट्र विरोधी दस्तावेज होने के शक के आधार पर छापेमारी की गई है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि छापेमारी के दौरान कार्यालय से कुछ संदिग्ध दस्तावेज बरामद हुए हैं कि नहीं। 
गौरतलब है कि बांग्लादेश में मुख्य विपक्षी नेता और पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया पर खिलाफ राष्ट्रदोह एवं हिंसा भड़काने से संबंधित 11 मामलों की सुनवाई चल रही है। 

Home / world / बांग्लादेश: Ex PM खालिदा जिया के ऑफिस पर पुलिस की रेड, राष्ट्र विरोधी दस्तावेज़ रखने का शक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो