scriptफ्रांस: आतंकियों को भेज रहीं थीं देश की ‘गुप्त’ सूचनाएं, तीन नाबालिग सहित चार लडकियां अरेस्ट | four teen girls arrested in France in connection to support Syria terrorists | Patrika News
विदेश

फ्रांस: आतंकियों को भेज रहीं थीं देश की ‘गुप्त’ सूचनाएं, तीन नाबालिग सहित चार लडकियां अरेस्ट

चार लड़कियों में से तीन 15 से 17 वर्ष की हैं जबकि एक 18 वर्ष की है। चार में से एक लड़की फ्रांस में हालिया आतंकवादी घटनाओं को करवाने के लिये जिम्मेदार फ्रांस के एक आतंकवादी रचिड कासिम के संपर्क में थी।

Mar 01, 2017 / 07:49 am

Nakul Devarshi

फ्रांस के अधिकारियों ने सीरिया के आतंकवादियों से टेलीग्राम के ज़रिये बात करने के संदेह में तीन नाबालिग लड़कियों समेत चार लड़कियों को गिरफ्तार किया है। 

न्यायिक सूत्रों ने बताया कि आरोपी लड़कियां आतंकवादियों से हमले की योजना के बारे में बात कर रहीं थी। चार लड़कियों में से तीन 15 से 17 वर्ष की हैं जबकि एक 18 वर्ष की है। 
फ्रांस के टीवी चैनल फ्रांस 3 ने बताया कि चार में से एक लड़की फ्रांस में हालिया आतंकवादी घटनाओं को करवाने के लिये जिम्मेदार फ्रांस के एक आतंकवादी रचिड कासिम के संपर्क में थी। 
हालांकि अमेरिकी सेना ने फरवरी के शुरुआती सप्ताह में इस बात की जानकारी दी थी कि इराक के मोसुल शहर में कासिम पर अमेरिकी सेना की ओर से हमला किया गया था। 

Home / world / फ्रांस: आतंकियों को भेज रहीं थीं देश की ‘गुप्त’ सूचनाएं, तीन नाबालिग सहित चार लडकियां अरेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो