scriptISIS चीफ अबू बकर बगदादी को अपनों ने ही दिया ज़हर, 3 कमांडर भी हुए साजिश का शिकार | ISIS leader Abu Bakr al-Baghdadi is seriously ill after assassin POISONS his food | Patrika News
विदेश

ISIS चीफ अबू बकर बगदादी को अपनों ने ही दिया ज़हर, 3 कमांडर भी हुए साजिश का शिकार

ईरानी समाचार एजेंसी डब्ल्यूएए ने कहा है कि इन चारों पर जहरीले पदार्थ का गहरा असर हुआ है और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है।

Oct 04, 2016 / 09:39 am

Nakul Devarshi

ds
आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) का प्रमुख अबू बकर अल बगदादी और उसके तीन सहयोगियों को खाने में जहर देने की खबर सामने आई है। खबर है कि इस घटना के बाद से ये चारों गंभीर रूप से बीमार हैं और उनको कड़ी सुरक्षा के बीच किसी अज्ञात स्थान पर रखा गया है।
डेली मेल की एक खबर के अनुसार, निनेवेह के बेआज जिले में बगदादी और आईएस के तीन दूसरे कमांडरों के लिए बने खाने में कथित तौर पर जहर मिलाया गया था और इसके बाद से ही बगदादी की हालत गंभीर बनी हुई है।
एक सूत्र के हवाले से ईरानी समाचार एजेंसी डब्ल्यूएए ने कहा है कि इन चारों पर जहरीले पदार्थ का गहरा असर हुआ है और कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है।
इस घटना के बाद से ही ढ्ढस् खाने में जहर मिलाने वाले षड्यंत्रकारी को पकड़ने के लिए तमाम लोगों को पकड़ने की तालाशी कर रही है। 

Home / world / ISIS चीफ अबू बकर बगदादी को अपनों ने ही दिया ज़हर, 3 कमांडर भी हुए साजिश का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो