scriptलंदन में शख्स ने तलवार से किया कई लोगों पर हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार | London man attacks multiple people with sword, police arrests him | Patrika News
विदेश

लंदन में शख्स ने तलवार से किया कई लोगों पर हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लंदन में आज एक शख्स ने तलवार से कई लोगों पर हमला कर दिया। हालांकि पुलिस ने उसे समय से गिरफ्तार करते हुए मामले को और ज़्यादा गंभीर नहीं होने दिया।

नई दिल्लीApr 30, 2024 / 04:10 pm

Tanay Mishra

London man attacks multiple people with sword

London man attacks multiple people with sword

इंग्लैंड (England) और यूके (UK) की राजधानी लंदन (London) में आज एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स ने हैनॉल्ट स्टेशन पर तलवार से कई लोगों पर हमला करते हुए उन्हें घायल कर दिया। शख्स ने तलवार से दो पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार शख्स की उम्र 36 साल है। हालांकि उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। सीसीटीवी कैमरे में शख्स को तलवार के साथ रिकॉर्ड किया गया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और इस वारदात के पीछे उसके मकसद के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

आतंकवाद से नहीं है कनेक्शन

पुलिस ने यह साफ कर दिया है कि इस घटना का आतंकवाद से कोई कनेक्शन नहीं है। ऐसे में दूसरे आरोपियों की तलाश नहीं की जा रही है।

5 लोगों को कराया अस्पताल में भर्ती

जानकारी के अनुसार 5 लोगों को इस हमले के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी दूसरे लोग, जिनपर आरोपी ने तलवार से हमला किया, उन्हें मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया।

यह भी पढ़ें

बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ जारी हो सकता है गिरफ्तारी वॉरंट! जानिए इज़रायली पीएम के खिलाफ कौन लेने जा रहा है एक्शन

Hindi News/ world / लंदन में शख्स ने तलवार से किया कई लोगों पर हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो