scriptPakistan : Pakistan : पाकिस्तान के इस बड़े नेता ने दी भीषण युद्ध की धमकी, जानिए किस तरफ है इशारा | Pakistan: Imran Khan's party threatens a fierce war, know what it is pointing towards | Patrika News
विदेश

Pakistan : Pakistan : पाकिस्तान के इस बड़े नेता ने दी भीषण युद्ध की धमकी, जानिए किस तरफ है इशारा

Pakistan: PTI said, A New War is about to start : पाकिस्तान की तहरीके-इंसाफ ( PTI ) के नेता असद कैसर (Asad Qaiser) ने कहा है कि मीडिया (Media) में यह नहीं बता सकता कि एक नया युद्ध ( New War) शुरू हो रहा है।

नई दिल्लीMay 12, 2024 / 12:18 pm

M I Zahir

Pakistan PTI Leader

Pakistan PTI Leader

Imran Khan’s party threatened a fierce War : पाकिस्तान (Pakistan) के एक नेता ने कहा है कि एक नई जंग शुरू होने वाली है, लेकिन मीडिया ( Media) में नहीं बता सकते। तहरीके-इंसाफ पार्टी ( PTI ) के एक नेता ने कहा है कि जिहाद के युद्ध ने पहले ही पाकिस्तान को कलाश्निकोव ( Kalashnikov ) का उपहार दे दिया था।

कोई युद्ध थोपने की कोशिश न करे

उन्होंने कहा कि आतंकवाद के युद्ध में पख्तून हार गए हैं, लेकिन हम और अधिक युद्धों का ईंधन नहीं बनना चाहते हैं, इसलिए यदि कोई युद्ध थोपने की कोशिश करेगा तो वे पूरे क्षेत्र को उठा लेंगे।

जिसके पास जनादेश, उससे बात की जा सकती

असद क़ैसर ने मीडिया से बात करते हुए कहा-जिसके पास जनादेश है, उसके साथ बातचीत की जा सकती है, कोई समझौता नहीं होगा, लेकिन वे कानून के भीतर संघर्ष करेंगे। मैं प्रांतीय सरकार को फंड के मुद्दे पर न्यायिक रास्ता अपनाने की सलाह दूंगा।

पख्तूनों को भूखा मरने पर मजबूर किया जा रहा

पीटीआई नेता ने कहा कि पख्तूनों को भूखा मरने पर मजबूर किया जा रहा है, विलय के बाद महासंघ से कोई फंड नहीं मिला, अफगानिस्तान के साथ हालात खराब हैं, चमन में धरना चल रहा है और अब तक कोई बातचीत के लिए नहीं गया।

Hindi News/ world / Pakistan : Pakistan : पाकिस्तान के इस बड़े नेता ने दी भीषण युद्ध की धमकी, जानिए किस तरफ है इशारा

ट्रेंडिंग वीडियो