scriptAmerica: वर्जीनिया में प्राइवेट जेट क्रैश, एक बच्चे और पायलट समेत 5 की मौत | Private jet crashes in Virginia, America | Patrika News
अमरीका

America: वर्जीनिया में प्राइवेट जेट क्रैश, एक बच्चे और पायलट समेत 5 की मौत

अमेरिका के वर्जीनिया में एक प्राइवेट क्रैश हो गया है। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। दुर्घटना के कारणों को कुछ पता नहीं चल पाया है।

नई दिल्लीMar 11, 2024 / 09:55 am

Jyoti Sharma

Private jet crashes in Virginia

Private jet crashes in Virginia

अमेरिका के वर्जीनिया (Virginia) में एक बडा़ हादसा हो गया है। यहां के एक छोटे ग्रामीण इलाके में एक प्राइवेट जेट दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इसमें सवार पायलट समेत सभी 5 लोगों की मौत हो गई। वर्जीनिया की पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक दो इंजन वाला IIA एस्ट्रा-1125 एक हवाई अड्डे पर सड़क के किनारे पेड़ों के बीच गिर गया (Private jet Crash in virgina) था। इस हादसे में जो पांच लोग मारे गए हैं उनमें एक बच्चा भी शामिल है।

पेड़ से टकराकर हुआ हादसा

ये हादसा बीते रविवार दोपहर लगभग 3 बजे हुआ। हादसे (Private jet Crash in virgina) की सूचना के बाद पुलिस और दूसरे इमरजेंसी सेवाएं बाथ काउंटी में मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि जैसे ही जेट पेड़ से टकराया वैसे ही इसमें आग लग गई। ऐसे में दुर्घटना स्थल पर सब कुछ जल गया है। पुलिस ने कहा हम इस जेट में सवार सभी लोगों की पहचान की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए संघीय विमानन प्रशासन और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड भी साथ में काम कर रहा है।

स्थानीय लोगों ने दी सूचना

बता दें कि जिस जगह हॉट स्प्रिंग्स (Hot Springs) पर ये हादसा हुआ वो वर्जीनिया (Virginia) की राजधानी रिचमंड से लगभग 165 मील (265 किलोमीटर) पश्चिम में स्थित है। स्थानीय खबरों के मुताबिक वहां आसपास के लोगों को टक्कर वाली जगह से सफेद धुएं का गुबार उठता दिखा, जिसके बाद कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो पेड़ से टकराया हुआ विमान आग से धूं-धूं कर जल रहा था। इस हादसे के बाद हवाई अड्डे को बंद कर दिया गया है।

Home / world / America / America: वर्जीनिया में प्राइवेट जेट क्रैश, एक बच्चे और पायलट समेत 5 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो