scriptPAK को उसी की सरज़मीं पर राजनाथ सिंह ने लिया आड़े हाथ, स्थानीय चैनलों ने नहीं प्रसारित किया भाषण | Rajnath Singh talks on terrorism at SAARC meet in his Pakistan Visit | Patrika News
विदेश

PAK को उसी की सरज़मीं पर राजनाथ सिंह ने लिया आड़े हाथ, स्थानीय चैनलों ने नहीं प्रसारित किया भाषण

राजनाथ ने कहा कि आतंक के हमदर्द देशों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हालांकि पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर राजनाथ सिंह के भाषण को नहीं प्रसारित किया गया।

Aug 04, 2016 / 06:25 pm

Nakul Devarshi

इस्लामाबाद में चल रहे सार्क सम्मेलन में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद का मुद्दा उठाया। मंत्रीस्तरीय सार्क सम्मेलन में राजनाथ सिंह ने आतंकवाद को सबसे बड़ा खतरा करार दिया है। 

राजनाथ ने कहा कि अब आतंकवाद का खात्मा बेहद जरूरी हो गया है। साथ ही गृह मंत्री ने काबुल, ढाका और पठानकोट में हुए आतंकी हमलों का भी इस दौरान जिक्र किया।
राजनाथ सिंह ने सार्क सम्मेलन के दौरान कहा, “अच्छा-बुरा आतंकी कुछ नहीं होता। आतंकियों का महिमामंडन नहीं होना चाहिए। आतंकियों की सिर्फ निंदा ही काफी नहीं है।”

राजनाथ सिंह ने इस दौरान आतंकवाद को संरक्षण देने वाले देशों को निशाने पर लिया। राजनाथ ने कहा कि आतंक के हमदर्द देशों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। हालांकि पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर राजनाथ सिंह के भाषण को नहीं प्रसारित किया गया। 

Home / world / PAK को उसी की सरज़मीं पर राजनाथ सिंह ने लिया आड़े हाथ, स्थानीय चैनलों ने नहीं प्रसारित किया भाषण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो