script अमेरिका में विमान हादसा, ट्रेलर पार्क में क्रैश होने से कई लोगों की मौत | Several people dead after small plane crashed into trailer park | Patrika News

अमेरिका में विमान हादसा, ट्रेलर पार्क में क्रैश होने से कई लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2024 03:09:40 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

USA Plane Crash: अमेरिका में हाल ही में एक विमान हादसे का मामला सामने आया है।

small_plane_crashes_into_trailer_park.jpg
Plane crash in USA

अमेरिका (United States Of America) में गुरुवार को एक विमान हादसे का शिकार हो गया है। यह हादसा अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा (Florida) के क्लीयरवॉटर (Clearwater) शहर में हुआ। हादसे का शिकार हुआ विमान साइज में बड़ा नहीं था। यह एक सिंगल-इंजन Beechcraft Bonanza V35 विमान था। इस विमान में कुछ समस्या हो गई थी और पायलट ने इसकी सूचना भी दी थी। पर कुछ समय बाद ही विमान हादसे का शिकार हो गया। विमान ने बेसाइड वॉटर्स मोबाइल होम पार्क में एक ट्रेलर पार्क में क्रैश हो गया। इससे इसमें आग लग गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पास के अन्य दो ट्रेलर पार्क ने भी आग पकड़ ली।


आग पर पाया गया काबू

विमान के बेसाइड वॉटर्स मोबाइल होम पार्क में एक ट्रेलर पार्क में क्रैश होने से तीन ट्रेलर पार्क में लगी आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया।

कई लोगों की मौत और कई घायल

इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि विमान में कितने यात्री सवार थे। पर इस क्रैश के चलते विमान और पहले ट्रेलर पार्क में उपस्थित कई लोगों की मौत हो गई हैं। साथ ही कई लोग इस हादसे में घायल भी हुए हैं जिसमें अन्य दो ट्रेलर पार्क में मौजूद लोग भी शामिल हैं। घायलों को नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

हादसे की वजह का नहीं हुआ खुलासा

यह विमान हादसा किस वजह से हुआ है, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि मामले की जांच शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें

अमेरिका में एक और भारतीय स्टूडेंट की संदिग्ध मौत, इस साल का यह चौथा मामला




ट्रेंडिंग वीडियो