scriptसोमालिया: सैनिक की वर्दी में मिलिट्री कैम्प में घुसा हमलावर, अंधाधुंध फायरिंग कर खुद को उड़ाया, 9 सैनिकों की मौत | Somalia: Several dead in suicide attack on Mogadishu army camp | Patrika News
विदेश

सोमालिया: सैनिक की वर्दी में मिलिट्री कैम्प में घुसा हमलावर, अंधाधुंध फायरिंग कर खुद को उड़ाया, 9 सैनिकों की मौत

सैन्य शिविर में घुसते ही हमलावर ने कुछ मिनट में खुद को विस्फोट कर उड़ा लिया। इसमें नौ सेना के जवान की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है।

Apr 11, 2017 / 11:01 am

Nakul Devarshi

सोमालिया की राजधानी मोगादिशू में सेना की वर्दी में एक आत्मघाती हमलावर ने सैन्य शिविर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस घटना में 9 सैनिकों की मौत हो गई। आतंकवादी संगठन अल शबाब ने सैन्य प्रशिक्षण शिविर में सोमवार को हुए आत्मघाती बम हमले की जिम्मेदारी ली है। 
पुलिस अधिकारी नूर हुसैन ने बताया कि एक सशस्त्र आत्मघाती हमलावर सेना की वर्दी में विस्फोटक जैकेट पहने शिविर में घुस आया और जवानों पर गोलीबारी करते हुए उसने खुद को उड़ा लिया। 

सेना के अधिकारी ने अपना नाम गुप्त रखते हुए कहा कि सैन्य शिविर में घुसते ही हमलावर ने कुछ मिनट में खुद को विस्फोट कर उड़ा लिया। इसमें नौ सेना के जवान की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है। 
मोगदिशू के मेयर के प्रवक्ता अब्दफतह उमर हलाने ने कहा कि शहर के एक अन्य इलाके में कार बम धमाके में एक सरकारी अधिकारी की मौत हो गई। 

Home / world / सोमालिया: सैनिक की वर्दी में मिलिट्री कैम्प में घुसा हमलावर, अंधाधुंध फायरिंग कर खुद को उड़ाया, 9 सैनिकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो