scriptअफगानिस्तान में भीषण रोड एक्सीडेंट, 2 लोगों की मौके पर मौत और 13 घायल | Tragic road accident in Afghanistan kills 2 and injures 13 | Patrika News
विदेश

अफगानिस्तान में भीषण रोड एक्सीडेंट, 2 लोगों की मौके पर मौत और 13 घायल

अफगानिस्तान में शुक्रवार रात एक भीषण एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में 2 लोगों ने अपनी जान गंवा दी और 13 लोग घायल हो गए।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 11:46 am

Tanay Mishra

Road Accident

Road Accident in Afghanistan

रोड एक्सीडेंट्स के मामले दुनियाभर में अक्सर ही देखने को मिलते हैं। वैसे तो हर देश में रोड सेफ्टी की अहमियत है, पर अक्सर ही लोगों की लापरवाही या दूसरे कारणों से रोड सेफ्टी में चूक हो जाती है जिसकी वजह से रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते हैं। ऐसे ही एक रोड एक्सीडेंट का मामला अफगानिस्तान (Afghanistan) में सामने आया है। शुक्रवार की रात को अफगानिस्तान के नंगरहार (Nangarhar) प्रांत के जलालाबाद (Jalalabad) शहर में पुलिस जिला 9 के पास एक भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया।

2 लोगों की मौके पर ही मौत, 13 अन्य घायल

इस भीषण रोड एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार के पलटने से दोनों को इतनी गंभीर चोट लगी कि दोनों ही नहीं बच सके। वहीं 13 अन्य लोग इस एक्सीडेंट में घायल हो गए। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है।


ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ एक्सीडेंट

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ड्राइवर लापरवाह तरीके से ड्राइविंग कर रहा था। इसी वजह से कार पलट गई और एक्सीडेंट हो गया।

अफगानिस्तान में हर साल सैंकड़ों लोग होते हैं शिकार

अफगानिस्तान में सड़काें की खराब स्थिति, ऊबड़-खाबड़ रास्तों, ओवरलोडिंग और तेज़ रफ्तार से वाहन चलाने की वजह से रोड एक्सीडेंट्स हाेने से हर साल सैंकड़ों लोग मारे जाते हैं।

यह भी पढ़ें

गाज़ा में एक और इज़रायली बंधक की मौत, हमास ने उतारा मौत के घाट



Home / world / अफगानिस्तान में भीषण रोड एक्सीडेंट, 2 लोगों की मौके पर मौत और 13 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो