scriptतुर्की के विमान में बम की खबर, अमेरिका के हैलिफैक्स एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग | Turkey aircraft emergency landing at american airport after bomb Rumor | Patrika News
विदेश

तुर्की के विमान में बम की खबर, अमेरिका के हैलिफैक्स एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

न्यूयॉर्क से तुर्की के इस्तांबुल जा रहे तुर्की एयरलाइंस में सफर कर
यात्रियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब फ्लाइट में बम होने की अफवाह फैल
गई। आनन-फानन में इस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग अमेरिका के हैलिफैक्स
एयरपोर्ट पर कराई गई।

भोपालNov 22, 2015 / 12:41 pm

firoz shaifi

न्यूयॉर्क से तुर्की के इस्तांबुल जा रहे तुर्की एयरलाइंस में सफर कर यात्रियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब फ्लाइट में बम होने की अफवाह फैल गई। आनन-फानन में इस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग अमेरिका के हैलिफैक्स एयरपोर्ट पर कराई गई।
 
रिपोर्ट़्स के मुताबिक बम की सूचना विमान के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही मिली थी जिसके बाद विमान का रास्ता बदलकर इसे हैलिफैक्स एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतार लिया गया।

हैलिफैक्स एयरपोर्टं पर विमान उतरते ही इसमें सवार यात्रियों को तुरंत बाहर निकाला गया और विमान की जांच शुरू कर दी गई है।खबरों के मुताबिक एयरलाइंस के विमान की इमरजैंसी लैंडिंग के बाद इसे सुनसान जगह पर ले जाया गया है जहां इसकी जांच की जा रही है।

अधिकारियों ने घटना की पुष्टि कर दी है। बम की सुचना पर यह पहली बार नहीं है जब किसी विमान की इमरजैंसी लैंडिंग हुई है। पेरिस में हुए आतंकी हमले के बाद यह चौथा विमान है जिसकी बम की सूचना के बाद आपात लैंडिंग करवाई गई है।

गौरतलब है कि बीती 13 तारीख को पेरिस में हुए हमलों के बाद, तुर्कीं और फिर माली में भी आतंकी हमले होने से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है जिसे देखते हुए अफवाहोंं पर लोगों में डर फैल जा रहा है।

Home / world / तुर्की के विमान में बम की खबर, अमेरिका के हैलिफैक्स एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो