scriptरातभर बीवी की लाश के साथ सोता रहा पति | husband sleep with dead body | Patrika News
जबलपुर

रातभर बीवी की लाश के साथ सोता रहा पति

भेड़ाघाट की घटना

जबलपुरApr 11, 2018 / 10:38 am

deepak deewan

husband sleep with dead body

husband sleep with dead body

जबलपुर. पास के विश्वप्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट में अजीब वाकया हुआ। यहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी की लाश के साथ रातभर सोता रहा और उसे भनक तक नहीं लगी। पति-पत्नी खाना खाकर सो गए पर रात में अचानक न जाने क्या हुआ कि पत्नी उठी और फांसी का फंदा बनाकर लटक गई। बेचारा पति सोता रहा और उसकी पत्नी रात भर फंदे से लटकी रही। सुबह जब पति की नींद खुली तो पत्नी को ऐसे हाल में देखकर उसके होश उड़ गए। पुलिस को सूचित कर पत्नी को फंदे से निकाला गया पर उसकी सांसें उखड़ चुकी थीं। पति के मुताबिक पत्नी सकुशल सोई थी और उसे कोई ऐसी परेशानी नहीं थी जिसके कारण उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। पति ने यह भी दावा किया है कि उन दोनों के बीच कोई अनबन नहीं थी। बहरहाल पुलिस मामले की पड़ताल में लग गई है।

भेड़ाघाट पुलिस के मुताबिक यह घटना भेड़ाघाट के पास के ग्राम आमाहिनौता की है। दम्पती ने सोमवार रात खाना खाया और सोने चले गए। मंगलवार तड़के बच्चे की आवाज सुन व्यक्ति जागा, तो पत्नी वहां नहीं मिली। वह बाहर निकला, तो पत्नी पेड़ से फंदे से लटक रही थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा। आमाहिनौता स्थित तालाब मोड़ के पास रहने वाले सुरेश पटेल और उनकी पत्नी सविता (३०) ने रात में साथ में खाना खाया। जिसके बाद दोनों सो गए। देर रात न जाने क्या हुआ कि सविता उठी और बाहर पेड़ पर फंदा लगाकर उसमें लटक गई। मंगलवार तड़के वह फंदे से लटक रही थी।

नहीं मिला सुसाइड नोट
रहष्यमय तरीके से हुई इस मौत से पुलिस भी हैरान है। बताया जा रहा है कि मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है जिससे स्थिति और उलझ गई है। एक विवाहित महिला द्वारा यूं अचानक आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लेना हर किसी को परेशान कर रहा है। फिलहाल पुलिस महिला के पति, परिजनों से पूछताछ करने के साथ ही पड़ौसियों से भी जानकारी जुटाने में लगी है ताकि मामले का राजफाश किया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो