scriptअल्बानिया में भीषण एक्सीडेंट, कार के नदी में गिरने से 8 लोगों की मौत | Albania Accident: 8 people died after car fell into river | Patrika News
यूरोप

अल्बानिया में भीषण एक्सीडेंट, कार के नदी में गिरने से 8 लोगों की मौत

Albania Car Accident: अल्बानिया में आज सुबह एक भीषण एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में कार में सवार सभी 8 लोगों की मौत हो गई।

नई दिल्लीApr 02, 2024 / 03:52 pm

Tanay Mishra

albania_car_accident.jpg

Car accident in Albania

दुनियाभर में आए दिन ही रोड एक्सीडेंट्स की घटनाएं घटित होती रहती हैं। यह एक गंभीर समस्या है और हर साल इस वजह से कई लोगों की मौत हो जाती हैं और कई लोग घायल हो जाते हैं। रोड सेफ्टी में चूक होने से अक्सर ही एक्सीडेंट्स हो जाते हैं। ऐसा ही एक एक्सीडेंट आज, मंगलवार, 2 अप्रैल को अल्बानिया (Albania) में घटित हुआ। अल्बानिया में आज जल्द सुबह करीब 4 बजे सड़क पर तेज़ स्पीड से जा रही कार के वजोसा नदी में गिरने से यह एक्सीडेंट हुआ।


8 लोगों की हुई मौत

अल्बानिया में आज जल्द सुबह कार के वजोसा नदी में गिरने से हुए एक्सीडेंट में 8 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले 8 लोगों में से ड्राइवर अल्बानिया का था और बाकी 7 माइग्रेंट्स थे। ड्राइवर गैर-कानूनी तरीके से माइग्रेंट्स को बॉर्डर पार कराकर ला रहा था।

किस वजह से हुआ एक्सीडेंट?

दरअसल जब अल्बानिया का ड्राइवर गैर-कानूनी तरीके से 7 माइग्रेंट्स को बॉर्डर पार कराकर ला रहा था, तब पुलिस को इस बात का पता चल गया। ऐसे में पुलिस से बचने के लिए ड्राइवर ने करीब 200 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से कार दौड़ाई। पर कार का बैलेंस बिगड़ने की वजह से वो सड़क से उतरते हुए नदी में जा गिरी और कार में बैठे सभी 8 लोगों की मौत हो गई।

Home / world / Europe News / अल्बानिया में भीषण एक्सीडेंट, कार के नदी में गिरने से 8 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो