scriptSolar Eclipse 2024: सूर्य ग्रहण से परेशान ज्योतिष इन्फ्लुएंसर ने अपने पति और बच्चों को दी दर्दनाक मौत | Astrology influencer upset with solar eclipse 2024 kill husband, child | Patrika News
विदेश

Solar Eclipse 2024: सूर्य ग्रहण से परेशान ज्योतिष इन्फ्लुएंसर ने अपने पति और बच्चों को दी दर्दनाक मौत

Solar Eclipse 2024: आरोपी महिला ने अपने पति के दिल में चाकू घोंप दिया था। उसके बाद अपने बच्चों तो तेज रफ्तार कार से नीचे फेंक दिया जिसमें एक तो सिर्फ 8 महीने का था। इसके बाद खुद कार को एक पेड़ से टकरा दिया जिससे उस महिला की भी मौत हो गई।

Apr 11, 2024 / 09:43 am

Jyoti Sharma

Astrology influencer upset with solar eclipse 2024, kills her husband and children

Astrology influencer upset with solar eclipse kills her husband and children

solar eclipse 2024 8 अप्रैल को सूर्य ग्रहण था जिसने हर किसी को बेहद रोमांच से भर दिया था लेकिन इस रोमांच के बीच एक ऐसी दर्दनाक घटना सामने आई है जिस पर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है। दरअसल अमेरिका में एक ज्योतिष इन्फ्लूएंसर (Astrology influencer) सूर्य ग्रहण को लेकर इतनी परेशान हो गई कि उसने अपने पति की दर्दनाक तरीक से हत्या कर दी फिर अपने बच्चों को भी मौत के घाट उतर दिया। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। ये मामला अमरीका (Solar Eclipse In USA) के पोर्श केयेन का है। एक अंतर्राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला ज्योतिष इन्फ्लूएंसर थी। उसका नाम डेनिएल जॉनसन था। उसने अपनी वेबसाइट डेनिएल अयोका के नाम से बना रखी थी औऱ इंटरनेट की दुनिया में वो इसी नाम से जानी जाती थी।

पति के सीने में चाकू घोंपा और बच्चों को चलती कार से फेंका

रिपोर्ट के मुताबिक डेनियल सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse 2024) पर कुछ ज्यादा ही रिसर्च कर रही थी जिससे वो डरने लगी थी इसलिए ने अपने 29 साल के पति जो एक पायलट थे, उन्हें काम पर जाने से पहले ही घर पर उसके सीने में चाकू को कई बार घोंपा। जब उसके पति की मौत हो गई फिर वो अपने 9 साल के और 8 महीने के बेटों को लेकर अपनी कार से चली गई। रास्ते में उसने अपने दोनों बच्चों को तेज रफ्तार कार से नीचे फेंक दिया। जिसमें 8 महीने के बच्चे की मौत हो गई लेकिन 9 साल का बच्चा जिंदा बच गया जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। दोनों बच्चों को गाड़ी से फेंकने के बाद ये महिला जॉनसन ने अपनी कार को एक पेड़ से टकरा दिया। तेज टक्कर से गाड़ी के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए और जॉनसन की मौत हो गई।

वेबसाइट पर Solar Eclipse 2024 पर किए अजीब पोस्ट

पुलिस के मुताबिक जॉनसन ने अपनी वेबसाइट पर आभा शुद्धि नाम से साप्ताहिक लेख को लिखा था और उसने अपने फॉलोअर्स के लिए राशि चक्र का कंटेट भी डाला था। इसी कंटेट में उसने लिखा था कि 8 अप्रैल को होने वाला सूर्य ग्रहण ( Solar Eclipse 2024) एक आध्यत्मिक युद्ध का प्रतीक था। उसने अपने X (पहले ट्विटर) अकाउंट पर एक अजीब सा पोस्ट भी किया था जिसमें उसने लिखा था कि “अपनी सुरक्षा और अपने दिल को सही जगह पर रखें। अभी दुनिया बहुत बदल रही है और अगर आपको कभी भी एक पक्ष चुनना पड़े तो ये सबसे सही समय है।

https://twitter.com/MysticxLipstick/status/1776313948440346923?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/MysticxLipstick/status/1776315583631704529?ref_src=twsrc%5Etfw

मानसिक हालत हो गई थी खराब

पुलिस ने बताया घटना के आधे घंटे बाद उन्हें सूचना मिली कि पैसिफिट तट हाइवे पर एक सड़क हादसा हुआ है। जब वो वहां पहुंचे तो एक लक्जरी गाड़ी पेड़ से टकराई हुई थी। जब पुलिस जांच करने के लिए महिला के घर पहुंची तो वहां पर जमीन पर खून से सने पैरों के निशान और महिला के पति जेलेन एलन चानी का शव मिला। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि सूर्य ग्रहण होने के चलते महिला ने कुछ ज्यादा ही उसे दिमाग पर ले लिया था जिससे उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था जैसा कि उसकी वेबसाइट और उसके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर की गई पोस्ट से पता चला है। हालांकि जांच जारी है जल्द ही सच सामने आ जाएगा।

8 अप्रैल को था सूर्य ग्रहण

बता दें कि बीती 8 अप्रैल को मेक्सिको, टेक्सास, अरकंसास, नियाग्रा फॉल्स, न्यू इंग्लैंड, कनाडा, अमेरिका में ये सूर्य ग्रहण दिखाई दिया था।उस दौरान सूर्य को चंद्रमा ने पूरी तरह ढक लिया था। ये पूर्ण सूर्य ग्रहण पश्चिमी देशों में 7 साल बाद दिखाई दिया वहीं अब अगला पूर्ण सूर्य ग्रहण अब से 21 साल बाद दिखाई देगा।

Hindi News/ world / Solar Eclipse 2024: सूर्य ग्रहण से परेशान ज्योतिष इन्फ्लुएंसर ने अपने पति और बच्चों को दी दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो