scriptFinland School Shooting: 12 साल के बच्चे ने स्कूल में की गोलीबारी, 3 स्टूडेंट्स घायल | Finland School Shooting: 3 students injured, suspect arrested | Patrika News
यूरोप

Finland School Shooting: 12 साल के बच्चे ने स्कूल में की गोलीबारी, 3 स्टूडेंट्स घायल

Gun Violence In Finland: फिनलैंड में आज स्कूल शूटिंग का मामला सामने आया है। इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी एक 12 साल का बच्चा है।

नई दिल्लीApr 02, 2024 / 02:07 pm

Tanay Mishra

finland_school_shooting.jpg

School shooting in Finland

यूरोपीय देशों में पिछले कुछ समय में गन वॉयलेंस के मामले सामने आ रहे हैं। आज, मंगलवार, 2 अप्रैल को इसी तरह का एक मामला फिनलैंड (Finland) में सामने आया। गोलीबारी का यह मामला फिनलैंड की राजधानी हेलसिंकी (Helsinki) के सबअर्ब वांटा (Vantaa) के एक स्कूल में घटित हुआ है। जानकारी के अनुसार हेलसिंकी के सबअर्ब वांटा में वियरटोला स्कूल (Viertola School), जहाँ पहली से नौंवीं क्लास के करीब 800 स्टूडेंट्स पढ़ते हैं और करीब 90 लोगों का स्टाफ है, में एक 12 साल के बच्चे ने गोलीबारी कर दी।


3 स्टूडेंट्स हुए घायल

वियरटोला स्कूल में हुई गोलीबारी में 3 स्टूडेंट्स घायल हो गए हैं। तीनों की उम्र करीब 12-13 साल बताई जा रही है। तीनों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली, वो तुरंत मौके पर पहुंच गई। कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 12 साल के इस आरोपी की पहचान पुलिस ने उजागर नहीं की है।

https://twitter.com/hashtag/BREAKING?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


खतरा टला

वियरटोला स्कूल में गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद स्थिति काबू में आ गई। स्कूल प्रशासन ने भी सभी को सूचित कर दिया है कि अब खतरा टल गया है।

वजह का नहीं हुआ खुलासा

आरोपी ने स्कूल में किस वजह से गोलीबारी की, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में गोलीबारी की वजह भी सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ें

इज़रायल के हमले का ईरान देगा करारा जवाब




Home / world / Europe News / Finland School Shooting: 12 साल के बच्चे ने स्कूल में की गोलीबारी, 3 स्टूडेंट्स घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो