scriptBreaking: नक्सलियों ने दो भाइयों को मार डाला, सैंकड़ों ग्रामीणों के सामने रस्सी से घोंटा गला, फिर फेंक दी लाश | Breaking: Naxalites killed two brothers together, strangled them with rope in front of hundreds of villagers, then threw away the dead body | Patrika News
बीजापुर

Breaking: नक्सलियों ने दो भाइयों को मार डाला, सैंकड़ों ग्रामीणों के सामने रस्सी से घोंटा गला, फिर फेंक दी लाश

बीजापुर के लोगों का दिल दहल गया जब जंगल में एक साथ दो भाइयों की लाश मिली। आरोप लगते हुए नक्सलियों ने केक बार फिर हत्या जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। दोनों भाइयों को सैकड़ों लोगों के सामने रस्सी से गला घोंटकर मार डाला।

बीजापुरMay 03, 2024 / 07:45 am

Kanakdurga jha

naxals killed 2 brother naxals killed villagers naxals terror bastar naxals terror breaking bastar breaking news bastar breaking bijapur breaking bijapur breaking news
Naxals Killed Two Brothers: बीजापुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां नक्सलियों ने हत्या कर फिर से दहशत का माहौल बना दिया है। बीजापुर में माओवादियों ने दो भाइयों का एक साथ कत्ल कर दिया है। दोनों की लाश जंगल में मिली है। दो भाइयों की लाश देख परिजनों का कलेजा फट गया। वहीं आतंकियों के खौफ से परिवार के लोगों ने अब तक थाने में शिकायत दर्ज नहीं की है। घने जंगल में दो लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।
यह भी पढ़ें

आतंकी वारदातों से तंग आकर 16 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, लाखों के इनामी नक्सली भी शामिल

Bijapur Naxals Terror: सैकड़ों ग्रामीणों के सामने नक्सलियों की घिनौनी वारदात

बीजापुर के जंगलों में आज यानी 2 मई (दिन – गुरूवार) को दो भाइयों की लाश मिली है। नक्सलियों ने दोनों भाइयों को एक साथ रस्सी से गला घोंटकर मार डाला। सूत्रों के अनुसार, दोनों भाई चचेरे भाई थे। एक दिन पहले 1 मई (दिन – बुधवार) को नक्सलियों ने दोनों भाई का अपहरण कर लिया था। इसके बाद गांव के लोगों के सामने पुलिस को कैंप के लिए जमीन देने और मुखबिरी के आरोप में रस्सी से गला घोंटकर मार डाला। इस दौरान वहां सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे लेकिन आतंकियों के डर से किसी ने भी दोनों भाइयों की जान नहीं बचाई।

Naxals Killed Villagers: जंगल में फेंकी लाश

मृतक भाई जोगा माड़वी और हुंदा माड़वी छुटवाई गांव के निवासी थे। दोनों भाइयों को मौत के घाट उतारने के बाद नक्सलियों ने शवों को गांव के ही जंगल में लाकर फेंक दिया। सुबह होते ही जब इसकी सूचना परिजनों को मिली तो दौड़ते-भागते शव लेने पहुंचे। परिजनों ने देखा की दोनों भाइयों की लाश जंगल में पड़ी है, इसके बाद वे शव को घर ले गए। इस वारदात से परिवार में मातम पसरा हुआ है। वहीं गांव के लोगों द्वारा मृतक के परिवार को जल्दी से अंतिम संस्कार कर देने और पुलिस के पास न जाने की जिद कर रहे है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में ‘दृश्यम’ फिल्म देखकर गांव के लोगों ने किया मर्डर, जादू-टोना का आरोप लगाकर करते थे बहिष्कार

FIR नहीं कराने की धमकी

परिजन इस वारदात की शिकायत पुलिस के पास न करें इसके लिए ग्रामीण उन पर दबाव बना रहे है। मृतकों के परिजनों को धमकी दी जा रही है की, वे दोनों भाइयों का जल्दी से अंतिम संस्कार कर दें और इस मामले को थाने तक न जाने दें। गांव के लोग परिजनों को FIR (First Information Report) दर्ज नहीं कराने के लिए धमका रहे है। इससे परिवार में डर का माहौल बना हुआ है।

कैंप की जमीन सरकारी है

नक्सलियों ने दोनों भाइयों को ये आरोप लगाते हुए मर डाला की पुलिस ने जिस जमीन पर कैंप बनाया है वह उन दोनों भाइयों की जमीन थी, और उन्होंने इसे पुलिस को दी। लेकिन, पुलिस अधिकारी ने बताया की वह जमीन सरकारी संपत्ति है, मार्च महीने में गांव में कैंप खोला गया है। इस जमीन का दोनों मृतक भाइयों से कोई संबंध नहीं है। यह वारदात तर्रेम थाना क्षेत्र की है। नक्सलियों द्वारा किए गए इस हत्या की पुष्टि बीजापुर के SP (Superintendent of police) जीतेन्द्र यादव ने की है।

Hindi News/ Bijapur / Breaking: नक्सलियों ने दो भाइयों को मार डाला, सैंकड़ों ग्रामीणों के सामने रस्सी से घोंटा गला, फिर फेंक दी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो