scriptअमित शाह की बैठक के दौरान बीजेपी नेता सांवरलाल जाट बेहोश, हालत गंभीर | senior leader sanwarlal jaat fainted during bjp meeting in jaipur | Patrika News
विविध भारत

अमित शाह की बैठक के दौरान बीजेपी नेता सांवरलाल जाट बेहोश, हालत गंभीर

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ बैठक के दौरान वरिष्ठ बीजेपी नेता सांवरलाल जाट की तबीयत अचानक से खराब हो गई और वे बेहोश हो गए।

Jul 22, 2017 / 02:36 pm

ghanendra singh

sawarlal jat

sawarlal jat

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ बैठक के दौरान वरिष्ठ बीजेपी नेता सांवरलाल जाट की तबीयत अचानक से खराब हो गई और वे बेहोश हो गए। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तुरंत उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद बैठक को रोक दिया गया। राजस्थान के चिकित्सा मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड़ उनके साथ एंबुलेंस में मौजूद रहे। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी अस्पताल पहुंची।


बैठक के जाट का आया हार्ट अटैक
बताया जा रहा है कि जाट को हार्ट अटैक आया है। उनकी हालत गंभीर बतार्इ जा रही है। उन्हें सीपीआर दिया जा रहा है। जाट की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद तुरंत बाद कर्इ सांसद, राज्य सरकार के मंत्री, विधायक और कार्यकर्ता एसएमएस अस्पताल पहुंचे। वे राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष हैं। वे मोदी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं और फिलहाल अजमेर से सांसद हैं। 

राजस्थान के दौरे पर हैं बीजेपी अध्यक्ष
इससे पहले, अमित शाह ने आज साधु संतों के साथ नाश्ते में विभिन्न विषयों पर चर्चा कर उनके विचार जाने। शाह ने आज अपने राजस्थान प्रवास के दूसरे दिन की शुरूआत एक होटल में साधु संतों और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से वार्ता की। एक घंटे तक चली इस बैठक में साधु संतो ने जयपुर में मेट्रो के दौरान मंदिरों के हटाने, मदिरो के जीर्णोद्धार, राममंदिर निर्माण, गौ रक्षा ,कन्या भ्रुण हत्या और बच्चियों की शिक्षा के मुददे पर शाह से चर्चा की। बैठक में शामिल साधु संतो ने पार्टी अध्यक्ष के साथ खुलकर चर्चा की और इस तरह की बैठक कर संवाद कायम करने की सराहना की।

Home / Miscellenous India / अमित शाह की बैठक के दौरान बीजेपी नेता सांवरलाल जाट बेहोश, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो