script‘रुचि ना हो तो राज्यसभा से इस्तीफा दे दें सचिन तेंदुलकर और रेखा’ | Naresh Agarwal says Sachin, Rekha should resign from Rajya Sabha if not interested | Patrika News
71 Years 71 Stories

‘रुचि ना हो तो राज्यसभा से इस्तीफा दे दें सचिन तेंदुलकर और रेखा’

समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद नरेश अग्रवाल ने गुरुवार को कहा कि यदि क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर और अभिनेत्री रेखा जैसे राज्यसभा सदस्यों को सदन में भाग लेने में रुचि नहीं है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

Mar 30, 2017 / 06:56 pm

Kamlesh Sharma

sachin and rekha

sachin and rekha

समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद नरेश अग्रवाल ने गुरुवार को कहा कि यदि क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर और अभिनेत्री रेखा जैसे राज्यसभा सदस्यों को सदन में भाग लेने में रुचि नहीं है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। नरेश अग्रवाल राज्यसभा के नामित सदस्यों के लगातार अनुपस्थित रहने का जिक्र कर रहे थे।
राज्यसभा में अग्रवाल ने कहा कि हमें मनोनीत सदस्यों को सदन में देखने की ललक है। वे सदन में कभी नहीं आए। पूरा सत्र समाप्त हो गया लेकिन हमने उन्हें नहीं देखा, चाहे वह तेंदुलकर हो या फिल्म अभिनेत्री रेखा या दूसरे लोग हों।
 उन्होंने कहा कि यदि वे नहीं आ रहे हैं तो इसका मतलब है कि उनकी संसद में उपस्थित होने में रुचि नहीं है। यदि उन्हें रुचि नहीं है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। 
इससे पहले भी रेखा और तेंदुलकर को सदन में कम उपस्थिति को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। रेखा और तेंदुलकर के अलावा ऊपरी सदन में मनोनीत 12 सदस्यों में ओलंपियन एम.सी. मैरीकॉम, पत्रकार स्वप्नदास गुप्ता और महिला कारोबारी अनु आगा भी शामिल हैं।

Home / 71 Years 71 Stories / ‘रुचि ना हो तो राज्यसभा से इस्तीफा दे दें सचिन तेंदुलकर और रेखा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो