आगर मालवा में सोसायटी सुपरवाइजर पर अथाह संपत्ति, ईओडब्लू ने मारा छापा

सुपरवाइजर शंकर शर्मा के घर पर सुबह 4 बजे आ धमकी टीम

By: deepak deewan

Updated: 07 Sep 2021, 11:01 AM IST

आगर मालवा. सहकारी समितियों पर भ्रष्टाचार की तमाम शिकायतें होती रहती हैं पर प्राय: कार्रवाई कम ही होती है. इन सोसायटियों से संबंधित हर कर्मचारी पर काली कमाई करने के आरोप लगते हैं. जहां किसानों की कमाई कम होती जा रही है, फसलों की लागत बढती जा रही है जिससे मुनाफा होने की बजाए नुकसान होने लगा है वहीं इन किसानों से सोसायटी कर्मचारी हर काम के लिए रिश्वत मांगते हैं. हालांकि शहर में एक सोसायटी कर्मचारी पर अब शिकंजा कसा गया है.

आगर मालवा में सोसायटी के सुपरवाइजर शंकर शर्मा के घर छापा मारा गया है. आरोप है कि सोसायटी के सुपरवाइजर के रूप में शंकर शर्मा ने अथाह कमाई की है. शिकायत के अनुसार शहर और अन्य जगहों पर उनकी कई प्रापर्टी हैं. सुपरवाइजर शंकर शर्मा के खिलाफ आय से ज्यादा संपत्ति की शिकायत मिलने पर आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ की टीम सक्रिय हुई और जांच की.

eow.jpg

आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ की प्रारंभिक जांच में कुछ तथ्य सामने आने के बाद आखिरकार सोसायटी के सुपरवाइजर शंकर शर्मा पर कार्यवाही की गई. प्रकोष्ठ की टीम ने उनके घर पर छापा मारा है. आय से ज्यादा संपत्ति की तलाश में EOW की टीम उनके घर पर सुबह 4 बजे ही जा पहुंची. EOW की टीम में अनेक अफसर और कर्मचारी शामिल हैं.

नदी पार करते समय आ गई बाढ़, तेज बहाव में बह गए छात्र, वीडियो वायरल

इसके साथ ही स्थानीय पुलिस बल को भी साथ रखा गया है. बताया जा रहा है कि आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ की टीम आधा दर्जन वाहन और पुलिस बल के साथ सोसायटी के सुपरवाइजर शंकर शर्मा के घर पर पहुंची. सुबह 4 बजे से चल रही कार्यवाही अभी तक जारी है. घर पर पुलिस जवान तैनात किए गए हैं. जांच करने आए अधिकारी—कर्मचारी सुपरवाइजर के घर पर दस्तावेज खंगाल रहे हैं.

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned