scriptBREAKING: वोटिंग के दौरान मतदान कर्मी के बेहोश होने से उड़े अधिकारियों के होश | Agra north vishan sabha election Polling Officer unconscious | Patrika News
आगरा

BREAKING: वोटिंग के दौरान मतदान कर्मी के बेहोश होने से उड़े अधिकारियों के होश

भीषण गर्मी के कारण मतदान केन्द्रों पर अव्यवस्थाओं को लेकर मतदान कर्मियों में आक्रोश नजर आया…

आगराMay 19, 2019 / 10:48 am

धीरेंद्र यादव

Polling Officer unconscious

Polling Officer unconscious

आगरा। आगरा उत्तर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर मतदान रविवार सुबह सात बजे शुरू हुआ। भीषण गर्मी के कारण मतदान केन्द्रों पर अव्यवस्थाओं को लेकर मतदान कर्मियों में आक्रोश नजर आया, तो वहीं बल्केश्वर कमला नगर से सुबह आठ बजे बड़ी सूचना मिली। यहां गर्मी के कारण एक मतदान कर्मी बेहोश हो गया।
यहां का है मामला
आगरा उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बल्केश्वर आईटी संस्थान बूथ पर सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ। मतदान कर्मियों ने बताया कि इस बूथ पर पानी की व्यवस्था न होने के कारण, सुबह से ही मतदान कर्मी बैचेन नजर आये। वहीं मतदान कर्मी ओमपाल सिंह गर्मी को झेल न सके और अचानक बेहोश हो गये। ओमपाल के जमीन पर गिरते ही अन्य मतदान कर्मियों के होश उड़ गये। आनन फानन में उन्हें अस्पताल के लिये भेजा गया।
ये बोले साथी
यहां ओमपाल सिंह के साथ ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी संजीव शर्मा ने बताया कि गर्मी के कारण ये हादसा हुआ। बूथ पर पानी की व्यवस्था नहीं है। सुबह से ही सभी मतदान कर्मी परेशान हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो