scriptएक करोड़ की चांदी को लूटने का पहले बनाया बड़ा प्लान, इस तरह बदमाशों ने दिया पूरी वारदात को अंजाम | Bikers Gang Looted One Crore Rupees Silver up big breaking news | Patrika News
आगरा

एक करोड़ की चांदी को लूटने का पहले बनाया बड़ा प्लान, इस तरह बदमाशों ने दिया पूरी वारदात को अंजाम

ये वारदात थाना अछनेरा क्षेत्र में खड़वाई नहर की है। जहां बाइकर्स गैंग ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।

आगराApr 30, 2019 / 08:12 am

धीरेंद्र यादव

Looted One Crore Rupees Silver

Looted One Crore Rupees Silver

आगरा। यहां छोटी मोटी चोरी नहीं, बल्कि एक करोड़ की लूट का मामला है। बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम देने के लिये बड़ा प्लान तैयार किया था, इसका अंदाजा महज इस बात से लगाया जा सकता है, कि बदमाशों को मालूम था, कि किस जगह से गाड़ी को अगवा करना और किस जगह गाड़ी को ठिकाने से लगाने के बाद चांदी बैग में भरकर फरार होना है। ये वारदात थाना अछनेरा क्षेत्र में खड़वाई नहर की है। जहां बाइकर्स गैंग ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।
धौलपुर से मथुरा जा रही थी चांदी
घटना सोमवार शाम की है। धौलपुर से मथुरा के लिये कार से चांदी जा रही थी। गाड़ी के ड्राइवर महेश शर्मा के साथ सहयोगी बंटी भी था। दोनों ने सबसे पहले कुकथला चौकी पर सूचना दी। उन्होंने बताया कि वे धौलपुर से चांदी लेकर चले थे। खड़वई नहर पर बदमाशों ने ओवरटेक कर और पत्थर मारकर स्कॅार्पियो रुकवाई। इसके बाद दो बदमाश गाड़ी के अंदर आ गए। तमंचे के बल पर गाड़ी को अगवा कर लिया। यहां से गाड़ी को दक्षिणी बाईपास ले गए। वहां बदमाशों ने दोनों के हाथ पांव रस्सी से बांधकर फेंक दिया।
लूट ली चांदी
बदमाशों ने गाड़ी में रखी 265 किलो चांदी लूट ली। गाड़ी की चाभी भी ले गए। इस बड़ी लूट की वारदात की सूचना ने पुलिस के होश उड़ा दिये। पुलिस दोनों को लेकर धौलपुर तक उसी रूट पर गई, जहां से वे आना बता रहे हैं। एसएसपी अमित पाठक ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाई हैं। कोरियर कंपनी के कर्मचारियों से ही पूछताछ की जा रही है। चांदी का कुछ पता नहीं चल पाया। न ही लुटेरों का सुराग मिला। रात को पुलिस ने कह दिया कि घटना संदिग्ध लग रही है। इसके बाद फिर से पूरी ताकत पूछताछ में ही लगा दीं। पुलिस का कहना है कि कर्मचारी बार बार बयान बदल रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Agra / एक करोड़ की चांदी को लूटने का पहले बनाया बड़ा प्लान, इस तरह बदमाशों ने दिया पूरी वारदात को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो