scriptहोटल में चल रहे बड़े देह व्यापार के रैकेट का खुलासा, छापेमारी में विदेशी लड़कियों समेत कई गिरफ्तार | body trade racket exposed in hotel in agra | Patrika News

होटल में चल रहे बड़े देह व्यापार के रैकेट का खुलासा, छापेमारी में विदेशी लड़कियों समेत कई गिरफ्तार

locationआगराPublished: Feb 12, 2021 12:44:27 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– ताजनगरी के हाई सिक्योरिटी जोन में देह व्यापार के बड़े रैकेट का पर्दाफाश
– पुलिस की छापेमारी में कई युवक और युवतियां गिरफ्तार
– होटल मालिक हुआ फरार

agra.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा. ताजनगरी के हाई सिक्योरिटी जोन में देह व्यापार के बड़े रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए कई युवक और युवतियों को मौके से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को इस दौरान दो विदेशी युवतियां भी मिली हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। जबकि होटल मालिक फरार बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें- चॉकलेट-डे पर विश करने के बहाने डॉक्टर ने किया महिला चिकित्सक से दुष्कर्म का प्रयास

दरअसल, मामला आगरा के हाई सिक्योरिटी जोन ताजगंज क्षेत्र का है। जहां एक होटल के नाम पर देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था। पुलिस को जब सूचना मिली कि ताजगंज के होटल में देह व्यापार का रैकेट चलाया जा रहा है तो पुलिस अधिकारियों ने टीम गठित कर होटल में छापा मारा। पुलिस की अचानक छापेमारी से होटल में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से कई युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो विदेशी युवतियां भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि दोनों विदेशी युवतियां उज्बेकिस्तान की रहने वाली हैं, जिनका वीजा भी एक्सपायर है। पुलिस ने जिन युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। जबकि पुलिस होटल के मालिक को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वह फरार बताया जा रहा है।
लंबे समय से चल रहा था रैकेट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, होटल में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने सूचना मिलते ही छापेमार कार्रवाई की है। बता दें कि इससे पहले भी आगरा में कई बड़े देह व्यापार के रैकेट का खुलासा हो चुका है। अकेले ताजगंज की बात करें तो हाई सिक्योरिटी जोन होने के बावजूद यहा अब तक दर्जनभर से अधिक होटलों में देह व्यापार के रैकेट पकड़े जा चुके हैं। इसके साथ ही एत्मादपुर और जगदीशपुरा के इलाके में भी देह व्यापार के रैकेट पकड़े जा चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो