scriptPatrika News @12pm: एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें | breaking news in hindi up digital and tv ki news 11 july 2019 agra | Patrika News

Patrika News @12pm: एक क्लिक में पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

locationआगराPublished: Jul 11, 2019 11:51:11 am

Submitted by:

suchita mishra

बुलेटिन की खास बातें:—1. दबिश देने पहुंची पुलिस ने महिला और बच्चों को पीटा, घर में की तोड़फोड़2. बरेली में नहीं थम रही वारदातें, पेट्रोल पम्प मालिक से तीन लाख की लूट 3. प्रेमी की हत्या के बाद बाप और मामा ने युवती को मारी गोली, मरा समझकर झाड़ियों में फेंक गए4. 12 हत्या और 12 लूट की घटनाओं का खुलासा नहीं कर सकी पुलिस, अभी भी उलझी हुई है गुत्थी5. ट्रांसफर होने पर फार्मासिस्ट ने जहर खाकर जान दी

patrika bulletin

bulletin

आगरा। पत्रिका बुलेटिन में आपका स्वागत है। पेश है 12 बजे तक की प्रमुख पांच खबरें।

UP police
दबिश देने पहुंची पुलिस ने महिला और बच्चों को पीटा

फिरोजाबाद। थाना मटसेना पुलिस बुधवार को आकलाबाद हसनपुर में दबिश देने गई। आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने महिला और बच्चों के साथ मारपीट की। घर में तोड़फोड़ भी की। जब महिला की हालत बिगड़ने लगी तो उसे सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया। यहां से परिजन उसे घर ले गए। हालांकि पुलिस इन आरोपों को बेबुनियाद बता रही है। पुलिस का कहना है कि जानलेवा हमले के आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी थी। मारपीट और तोड़फोड़ के आरोप गलत हैं।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
दबिश देने पहुंची पुलिस ने महिला और बच्चों को पीटा, घर में की तोड़फोड़, जानिए पूरा मामला!

Loot
बरेली में पेट्रोल पम्प मालिक से तीन लाख की लूट
बरेली। नवाबगंज में बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पम्प मालिक की आँखों में मिर्च झोंक कर 2.95 लाख रूपये लूट लिए। पेट्रोल पम्प मालिक बुधवार देर रात एक अन्य कर्मचारी के साथ पेट्रोल पम्प से वापस घर लौट रहे थे तभी लाईखेड़ा मार्ग पर पुलिस के पास बैठे बदमाशों ने उन्हें लूट लिया। लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में काम्बिंग की लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
बरेली में नहीं थम रही वारदातें, पेट्रोल पम्प मालिक से तीन लाख की लूट

Honour Killing
एटा में ऑनर किलिंग का प्रयास, बाप और मामा ने युवती को मारी गोली
एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में ऑनर किलिंग का प्रयास किया गया। यहां अपनों ने ही बेटी को गोली मारी फिर मरा समझकर मलावन क्षेत्र के बहादुरपुर के पास झाड़ियों में फेंककर फरार हो गये। युवती पूरी रात जिंदगी से जंग लड़ती रही। जब वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान युवती ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में ऑनर किलिंग का राज उजागर करते हुए माता-पिता और अपने मामा पर गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं घटना के बाद से पीड़िता के परिजन मौके से फरार हो गये है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
Crime in UP: प्रेमी की हत्या के बाद बाप और मामा ने युवती को मारी गोली, मरा समझकर झाड़ियों में फेंक गए…

up police meeting
12 हत्या और 12 लूट की अभी भी उलझी है गुत्थी
आगरा। उत्तर प्रदेश में क्राइम की घटनाओं को रोकने के साथ ही वे भी वारदात पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई हैं, जिनका पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है। ऐसे ही मामले को लेकर आईजी ए. सतीश गणेश ने आगरा रेंज के सभी जिलों की समीक्षा बैठक की। आगरा में हत्या और लूट की 24 वारदातों का अभी तक खुलासा न होने पर नाराजगी प्रकट करते हुए स्पेशल टीम गठित करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही अन्य जिलों में भी जो ऐसी घटनाएं हैं, उनका शीघ्र से शीघ्र खुलासा करने के लिए पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
Crime News: 12 हत्या और 12 लूट की घटनाओं का खुलासा नहीं कर सकी पुलिस, अभी भी उलझी हुई है गुत्थी

Suicide
ट्रांसफर होने से परेशान फार्मासिस्ट ने की आत्महत्या
बरेली। नकटिया पीएचसी में तैनात एक फार्मासिस्ट ने तबादले के बाद जहर खाकर जान दे दी। फार्मासिस्ट का तबादला दो माह पहले किया गया था। इस वजह से वो काफी परेशान थे। परिजन शव लेकर पैतृक गाँव शाहजहांपुर रवाना हो गए।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
ट्रांसफर होने पर फार्मासिस्ट ने जहर खाकर जान दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो