scriptआगरा में महिला की दबंगई का VIDEO: पार्किंग पर कब्जा करने का प्रयास, दांत काटे | Bullying of woman in Agra, attempt to capture parking lot, teeth bitte | Patrika News
आगरा

आगरा में महिला की दबंगई का VIDEO: पार्किंग पर कब्जा करने का प्रयास, दांत काटे

थाना न्यू आगरा क्षेत्र में एक दबंग महिला ने पार्किंग कब्जा करने के लिए दूसरी महिला से जमकर मारपीट की।

आगराMar 30, 2023 / 07:27 pm

Avinash Jaiswal

dabangai.jpg

आगरा में दबंग महिला ने पार्किंग पर कब्जे के प्रयास में मारपीट की

आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र में एक दबंग महिला ने अन्य साथियों अपार्टमेंट की पार्किंग पर कब्जा करने के लिए ताला तोड़ने का प्रयास किया। विरोध करने पर पार्किंग स्वामी महिला के हाथ पर दांतों से काट लिया और नाखूनों से मुंह नोच लिया। स्थानीय लोगों द्वारा मिली सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने जांच कर मुकदमा दर्ज किया है। गुरुवार को घटना का वीडियो सामने आया है।
यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला मंगलवार का है। थाना न्यू आगरा के कैलाश विहार खंदारी स्थित अन्नत श्री अपार्टमेंट के निवासी जसप्रीत आहूजा का आरोप है की छिपी टोला निवासी मीनाक्षी बंसल पत्नी अमनिंदर बंसल सोमवार को उनके अपार्टमेंट में कुछ लोगों के साथ जबरन गार्ड को धक्का देकर घुस आई और उनके फ्लैट की पार्किंग का ताला तोड़ने लगी।
विरोध पर की मारपीट और गाली गलौच

जसप्रीत ने बताया की उनकी पत्नी रशमीत कौर ने जब कब्जे का विरोध किया तो मीनाक्षी ने उसके हाथ पर दांत काट कर मांस नोच लिया। इसके बाद नाखूनों से मुंह नोच लिया। लोगों द्वारा बीच बचाव करने पर उसने अभद्रता और गाली गलौच की। अपार्टमेंट के निवासियों द्वारा महिला द्वारा मारपीट का वीडियो बना लिया गया और पुलिस कंट्रोल 112 पर कॉल किया गया। मौके पर आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घायल पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

Home / Agra / आगरा में महिला की दबंगई का VIDEO: पार्किंग पर कब्जा करने का प्रयास, दांत काटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो