scriptपुलिस को फोन पर मिली विवाहिता की हत्या की सूचना, पांच वर्ष की मासूम बोली- ‘पापा ने मां को मार डाला’ | Husband Murdered Wife Innocent Girl gave Statement | Patrika News
आगरा

पुलिस को फोन पर मिली विवाहिता की हत्या की सूचना, पांच वर्ष की मासूम बोली- ‘पापा ने मां को मार डाला’

मृतक महिला की बच्ची ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके आधार पर पति को हिरासत में लिया गया है।

आगराMar 09, 2019 / 04:08 pm

अमित शर्मा

murder

पुलिस को फोन पर मिली विवाहिता की हत्या की सूचना, पांच वर्ष की मासूम बोली- ‘पापा ने मां को मार डाला’

आगरा। दिन दहाड़े विवाहिता का घर शव मिलने पर सनसनी फैल गई। डायल हंड्रेड पर पुलिस को जैसे ही सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला की बच्ची ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके आधार पर पति को हिरासत में लिया गया है।
क्या है मामला

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के चौकी सराय इलाके का है। बताया जा रहा है कि थाना शाहगंज पुलिस को एक महिला की हत्या की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो जानकारी में आया कि गुड्डू नाम के व्यक्ति की शादी सात साल पहले शालू नाम की महिला से हुई। दोनों के बीच अनबन चलती थी। हालांकि महिला की हत्या कैसे की गई इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से मामला स्पष्ट होगा।
‘पापा ने की है हत्या’

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरे के अंदर फर्श पर महिला का शव पड़ा मिला।
पुलिस को मृतका की पांच वर्ष की मासूम बच्ची ने हैरान करने वाला बयान दिया है। बच्ची ने साफ कहा है कि पापा ने मम्मी की हत्या की है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति गुड्डू को हिरासत में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो